TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की शादी में तमाशा करेगी राखी दवे, आखिर बापूजी छुपा रहे हैं कौन सा राज?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में आखिर वो घड़ी ही गई, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अनुज और अनुपमा अब हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। इतना ही नहीं उनकी सगाई भी जल्द ही शाह परिवार के लोगों के बीच होने वाली है। हालांकि सगाई से पहले […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आखिर वो घड़ी ही गई, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अनुज और अनुपमा अब हमेशा के लिए एक होने वाले हैं। इतना ही नहीं उनकी सगाई भी जल्द ही शाह परिवार के लोगों के बीच होने वाली है। हालांकि सगाई से पहले अनुज और अनुपमा की जिंदगी में जमकर हंगामा होने वाला है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज और अनुपमा के बीच काफी देर तक बहस होती है। वनराज गुस्से में आकर अनुपमा से कह देता है कि शादी के बाद भी वो कभी खुश नहीं रह पाएगी। दूसरी तरफ बापूजी की तबियत खराब हो जाती है। लेकिन बापूजी परिवार के किसी भी सदस्य को इसके बारे में नहीं बताते और ये राज सबसे छुपा लेते हैं। दूसरी ओर अनुज और अनुपमा को रोमांस करने का मौका मिल जाता है। वो बात अलग है कि इनके इस प्यार में अब एक और नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।   सीरियल 'अनुपमा' (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज तैयार होकर अनुपमा के घर सगाई करने के लिए जाएगा। इस दौरान माल्विका और देविका अनुज का खूब मजाक उड़ाएंगी। मालविका अनुज को अनुपमा का नाम लेकर चिढ़ाएगी। दूसरी ओर किसी को कुछ बताए बिना ही बापूजी घर निकल जाएंगे। हालांकि बापूजी ने जीके को अपनी खराब सेहत के बारे में बता रखा होगा। https://www.instagram.com/tv/Cc2u9ujAqo6/?utm_source=ig_web_copy_link अनुज ढ़ोल नगाड़ों के साथ अनुपमा के घर पहुंच जाएगा। अनुज के साथ अनुपमा की मां ढ़ोल बजाती दिखेगी। माल्विका और देविका भी अनुज की सगाई में खूब नाचेंगी। वहीं किंजल और पाखी दुल्हन की तरह अनुपमा को सजाएंगी। अनुपमा भी अनुज की शक्ल देखने के लिए काफी बेताब हो रही होगी। फिर कुछ समय बाद अनुज जाकर अनुपमा को सगाई की अंगूठी पहना देगा। इतने में अनुज और अनुपमा की सगाई में राखी दवे की भी एंट्री हो जाएगी। यहां पर राखी अनुपमा पर नोटों का बारिश करेगी। हालांकि ऐसा करने के पीछे उसका मकसद कुछ और ही होगा। दरअसल इस हरकत के बाद राखी बातों ही बातों में वनराज और अनुपमा को जमकर ताने मारने की कोशिश करेगी। इसी बीच अनुज भी सबके सामने वनराज को धमकी दे देगा।   लेकिन दूसरी ओर बापूजी की हालत खराब हो रही होगी, जिसे देखकर जीके परेशान हो जाएगा। जीके बापूजी को डॉक्टर के पास जाने की सलाह देगा। वहीं जीके का फोन न लगने की वजह से अनुज परेशान हो रहा होगा। ऐसे में बापूजी और जीके मिलकर डॉक्टर के पास जाएंगे। डॉक्टर बापूजी को बताएगा कि उनकी हालत काफी खराब है, इस वजह से उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी। ये बात सुनकर बापूजी घबरा जाएंगे। क्योंकि उनको लगेगा कि अगर सर्जरी हुई तो परिवार के लोग अनुपमा के पीछे पड़ जाएंगे। इसी वजह से बापूजी अभी सर्जरी कराने से मना कर देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.