Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुज का साथ छोड़कर जाएगी माल्विका, किस तरह वनराज उतारेगा अनुपमा का एहसान?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में जल्द ही शहनाईयां बजने वाली है। आखिरकार वो समय आ हा चुका है जब अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी दिनों से चल रही थीं, लेकिन अब फाइनली ये शादी कर […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में जल्द ही शहनाईयां बजने वाली है। आखिरकार वो समय आ हा चुका है जब अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इन दोनों की शादी की तैयारियां काफी दिनों से चल रही थीं, लेकिन अब फाइनली ये शादी कर रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा हल्दी की रस्म में जमकर हंगामा मचाते हैं और खूब डांस भी करते हैं। वहीं हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद अनुपमा बा से बात करती हैं। अनुपमा उनसे कहती है कि उन्हें भी शादी में आना चाहिए। वहीं काव्या भी वनराज को अनुज-अनुपमा की खुशियों में शामिल होने के लिए मना लेती है। लेकिन इसी बीच अब कुछ ऐसा होने वाला है, जो कि काफी सबको चौंका कर रख देगा।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, माल्विका अनुज की शादी से पहले यूएस चली जाएगी। माल्विका बताएगी कि उसके मम्मी-पापा के ड्रीम हाउस के केस की हियरिंग है। इस केस की फाइनल डेट के सामने आते ही माल्विका सीधा बेग पैक कर के निकल जाएगी और अनुज कुछ भी नहीं कर पाएगा।

 

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

वहीं शादी से पहले अनुपमा किंजल और उसके बेबी से एक वादा करने वाली है। अनुपमा इस बात का दावा करेगी कि शादी के बाद भी वो किंजल के बच्चे को दादी का प्यार देगी। इतना ही नहीं अनुपमा किंजल के बच्चे की सारी जिम्मेदारी उठाने को भी राजी हो जाएगी। इसके बाद अनुपमा अपने बच्चों को हाथ से खाना खिलाएगी और उनके साथ कुछ अच्छा समय बिताएगी।

अनुपमा की शादी से पहले बा काफी इमोशनल हो जाएंगी। हालांकि ये बात बा किसी के सामने जाहिर नहीं करेंगी। बापूजी जाकर बा से बात करेंगे और उन्हें अनुपमा के पास जाने के लिए कहेंगे। बापूजी बात करते हुए बा से कहेंगे कि उनको कोई भी बात दिल में छुपा कर नहीं रखनी चाहिए, बल्कि सबकुछ जाकर अनुपमा से कह देना चाहिए। दूसरी तरफ काव्या भी वनराज को अनुपमा की शादी में जाने के लिए कहेगी।

काव्या बातों ही बातों में वनराज को याद दिलाएगी कि किस तरह से अनुपमा ने काव्या और वनराज की शादी करवाई थी। काव्या दावा करेगी कि शादी में जाकर वनराज अनुपमा के सारे एहसान उतार सकता है। इस बात को सुनकर वनराज भी अंदर ही अंदर खुश होने लगेगा और शादी में जाने के लिए राजी हो जाएगा।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 17, 2022 05:34 PM