--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: माल्विका गुस्से में आकर शाह परिवार के सदस्यों को करेगी अपनी कंपनी से बाहर, आखिर वनराज कैसै लेगा बदला?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों हर तरफ धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। समय बीतने के साथ-साथ इस सीरियल की कहानी और भी दिलचस्प होती चली जा रही है। अनुपमा ने अब ये ठान लिया है कि वो अपने सपनों की उड़ान भर कर ही रहेगी। परिवार और जमाने के तानों का भी अब अनुपमा पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। अनुज को अपनी जिंदगी में लाने के लिए अनुपमा पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार है।   रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, तोषु तानों से परेशान होकर अपने दोस्तों की पिटाई कर देता है। तोषु की इस हरकत की वजह से शाह परिवार में बखेड़ा खड़ा हो जाता है। दूसरी ओर माल्विका शाह हाउस में एंट्री करते ही तोषु, वनराज और काव्या को अपनी कंपनी से बाहर कर देती है। माल्विका सबके सामने इस बात का ऐलान करती है कि अनुज और अनुपमा की शादी को अब कोई भी नहीं रोक सकता। लेकिन इसी बीच अब एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, लड़ाई होने के बाद अनुपमा तोषु से जाकर बात करने की कोशिश करती है। हालांकि तोषु कोई भी बात सुनने की जगह अनुपमा पर भड़क जाता है। अनुपमा से बहस करने के बाद तोषु गुस्से में किंजल से भी लड़ाई कर लेता है। तोषु, किंजल के सामने सिर्फ एक ही बात कह रहा होता है कि अनुज और अनुपमा की शादी सही नहीं है। ऐसे में किंजल, तोषु को अपनी सोच बदलने की सलाह देगी।

और पढ़िए –सीरियल अनुपमा से क्यों बाहर हुए अनुज कपाड़िया?, रुपाली गांगुली ने बताई सारी सच्चाई

वहीं माल्विका जाकर अनुज के घर में रहना शुरू कर देती है। माल्विका अनुज से सारा बिजनेस वापस लाने के लिए कहेगी। लेकिन अनुज शांत स्वभाव में माल्विका से उसका बिजनेस संभालने के लिए मना कर देगा। अनुज बातों ही बातों में माल्विका से कहेगा कि वो एक बार फिर से 26 साल पुराना वाला अनुज बनकर दिखाएगा। ऐसे में माल्विका, अनुज की ये बात सुनकर चौंक जाएगी।

माल्विका का बिजनेस हाथ से निकल जाने के बाद काव्या सीधा राखी दवे से बात करेगी और रो रोकर उससे मदद की भीख मांगेगी। दूसरी ओर तोषु भी राखी दवे से नौकरी मांगेगा। वहीं राखी अपनी अकड़ में आकर काव्या से कहेगी कि उसे वनराज से तलाक ले लेना चाहिए। हालांकि तलाक लेने से पहले काव्या एक अच्छी नौकरी की तलाश करेगी।

जल्द ही वनराज भी ये बात समझने लगेगा कि उसका बना बनाया प्लान अब खराब हो चुका है। वनराज अपनी और माल्विका की पार्टनरशिप के पेपर्स फाड़ देगा और गुस्से में आकर अनुज से बदला लेने की सोचेगा। ऐसे में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर किस तरह वनराज अपनी बेइज्जती का बदला माल्विका और अनुज से लेगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version