--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की वजह से तोषु होगा जलील, आखिर बा ने बापूजी को क्यों किया पैसे खर्च करने से मना?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुपमा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बापूजी ने परिवार के लोगों के सामने अनुपमा और अनुज का रोका कर दिया है। हालांकि इस रिश्ते से बा बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। बा अपनी ओर से सारे पेतरे आजमा रहीं है, ताकि अनुज और अनुपमा की शादी को रोक दिया जाए। बा, बापूजी को अनुपमा की शादी में खर्चा भी नहीं करने दे रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, रोका होने के बाद अनुज का काफी एक्साइटेड हो जाता है। अनुज अपनी दोस्त देविका को अपने अरमानों के बारे में बताता है। अनुज बताता है कि वो अपनी शादी में कौन कौन सी ख्वाहिशें पूरी करने वाला है। लेकिन अब इस शो की कहानी फिर से नया मोड़ लेगी।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलगा कि, बापूजी के घर आते ही बा उन पर भड़क जाएगी। बा गुस्से में बात करते हुए बापूजी को अनुपमा की शादी में एक भी पैसा खर्चा करने से मना कर देंगी। बा समझाते हुए बापूजी से कहंगी कि अगर वो इस शादी में कोई भी खर्चा करेंगे तो वो जल्द ही सड़क पर आ जाएंगे। लेकिन बापूजी किसी भी बात पर ध्यान नहीं देगे और अनुपमा भी बापूजी का साथ दे रही होगी। अनुपमा दावा करेगी कि वो अनुज के साथ कोर्ट मैरिज करेगी।

और पढ़िए –सीरियल अनुपमा से क्यों बाहर हुए अनुज कपाड़िया?, रुपाली गांगुली ने बताई सारी सच्चाई

ऐसा करने के लिए अनुपमा जाकर अनुज से बात करेगी। अनुपमा की बातें सुनकर अनुज महंगी शादी करने से इनकार कर देगा। इसके बाद ये दोनों मिलकर फैसला करेंगे कि रुपए बचाने के लिए ये मिडिल क्लास तरीके से शादी करेंगे। अपने फैमिली ग्रुप पर अनुज और अनुपमा इस का बात ऐलान भी कर देंगे।

इतने में अनुज और अनुपमा अपने घर वापस लौट आएंगे। हालांकि घर जाते हुए रास्ते में अनुपमा के कदम लड़खड़ा जाएंगे। इस दौरान अनुज फटाफट अनुपमा को पकड़ लेगा। अनुज और अनुपमा का रोमांस तोषु के दोस्त देख लेंगे। तोषु के दोस्त अनुज को उसका दूसरा बाप बताएंगे। इसके बाद तोषु के दोस्त उसका खूब मजाक भी उड़ाएंगे। हालांकि अपनी मां की बेइज्जती होता देख तोषु अंदर ही अंदर काफी जलने लगेंगा और उसका खून खौल जाएगा।

गुस्से में बौखलाया तोषु अपने दोस्तों पर हाथ उठा देगा। तोषु को ऐसा करता देख अनुपमा वहां आ जाएगी और पूरे मामले को संभालने की कोशिश करेगी। हालांकि तोषु भड़कते हुए अनुपमा को भी खूब खरी खोटी सुनाने लगेगा। तोषु दावा करेगा कि अनुपमा के एक फैसले ने उसकी जिंदगी को तबाह कर दिया है। अनपुमा तोषु की इस बात को सुनकर काफी इमोशनल हो जाएगी और अपने बेटे की जिंदगी के बारें में सोचने लगेगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss