Anupama Upcoming Twist: बापूजी शादी में देंगे बड़ी कुर्बानी, क्या होगा अनुज-अनुपमा का हनीमून डेस्टिनेशन?

मुंबई। छोटे पर्दे के पॉपुलर डेली सोप ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अब तक आपको शो में काफी मेलो ड्रामा के साथ इमोशनल सीन भी देखने को मिला है। जिसमें अनुज और अनुपमा की शादी का जश्न दिखाया जा रहा है। बापूजी ने अनुपमा को विदा करने की पूरी तैयारी कर ली है। हालांकि अनुपमा की शादी इतनी आसानी से नहीं होने वाली है। क्योंकि अनुपमा और अनुज की सगाई में जमकर हंगामा होने वाला है। इस हंगामें के बाद ही अनुज और अनुपमा की सगाई देखने को मिलेगी। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज अनुपमा को लेकर मंदिर जाता है। यहां पर वनराज अनुपमा को जमकर खरी खोटी सुनाता है। वनराज गुस्से में आकर अनुपमा से कहता है कि वो शादी करने के बाद भी कभी खुश नहीं रह पाएगी।

हालांकि अनुपमा बिना देर किए वनराज की इन सभी बातों का मुंहतोड़ जवाब देगी। इसी बीच वनराज अब अनुपमा की जिंदगी को तबाह करने के लिए एक बड़ा फैसला करने वाला है। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा की सगाई से ठीक पहले बापूजी की तबियत खराब हो जाएगी। बापूजी अचानक बेहोश होकर गिर जाएंगे, फिर उनको थोड़ी देर में होश आएगा और वो खुद को संभालेंगे। बापूजी को इस बात का डर सताने लग जाएगा कि सच बाहर आने के बाद वनराज अनुपमा की शादी को न रोक दे।

बापूजी अपनी खराब हो रही हालत के बारे में किसी को भी नहीं बताएंगे। हालांकि वनराज को कही ना कही शक हो रहा होगा कि बापूजी ठीक नहीं है। बापूजी वनराज से भी झूठ बोल देंगे, लेकिन अनुपमा आकर बापूजी की चोरी पकड़ लेगी। अनुपमा को इस बात का पक्का विश्वास हो जाएगा कि बापूजी की तबीयत बिल्कुल खराब हो चुकी है। हालांकि बापूजी अनुपमा की आंख में धूल झोंक देंगे और डॉक्टर के पास इलाज करवाने के लिए निकल जाएंगे।

वहीं अनुज ढ़ोल नगाड़े लेकर अनुपमा के घर पहुंच जाएगा। इस दौरान अनुपमा की मां भी अनुज के साथ शाह हाउस पहुंचेगी। माल्विका अपने भाई की सगाई में जमकर धमाल मचाएगी। ऐसे में शाह हाउस के लोग भी अनुपमा की सगाई में खूब धमाल मचाएंगे। लेकिन इस सगाई में बा और वनराज शामिल नहीं होना चाहेंगे। हालांकि फिर भी वो अपना मन मारकर अनुपमा की सगाई का हिस्सा बनेंगे।

 

सगाई से ठीक पहले माल्विका अनुज को सरप्राइज देगी। माल्विका अनुज से हनीमून पर जाने के लिए कहेगी। इस बात को सुनते ही अनुज के मन में लड्डू फूटने लगेंगे और वो काफी खुश हो जाएगा। अनुज खुशी के मारे इस बात का खुलासा कर देगा कि अनुपमा को समंदर पसंद है। जिसके बाद अनुज और माल्विका ऐसे शहर की तलाश करेंगे जहां पर समंदर हो और वो जगह अनुपमा को पसंद आए।

Don't miss

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं,...

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े ने भाई की शादी में बांधा समां, शेयर की झलकियां

Pooja Hegde Post: पूजा हेगड़े साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस...

Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Good News: राहुल राज सिंह एक टेलीविजन एक्टर हैं, जिन्होंने सीरियल 'माता की चौकी' से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। एक्टर ने साल...

Aisha Sharma Pole Dance: आयशा शर्मा का बोल्ड ‘पोल डांस’, फैंस दीवाने

Aisha Sharma Pole Dance: नेहा शर्मा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं...

Kriti Sanon Spotted: उर्फी जावेद की राह पर कृति सेनन, वीडियो देख भड़के फैंस

Kriti Sanon Spotted: कृति सेनन एक के बाद एक फिल्मों में नजर आकर लाइमलाइट बटोरती देखी जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version