--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की शादी से पहले बापूजी हुए बेहोश, क्या टूटेंगे अनुज के अरमान?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में कई दिनों से अनुपमा की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का सीन ही दिखाया जा रहा है। बीते कई एपिसोड से अनुज और अनुपमा पर्पल कलर के कपड़े पहनकर अपनी शादी की रस्मों को पूरा करने में ही जुटे हुए हैं। वहीं बीच-बीच में किसी ना किसी वजह से शादी की रस्मों में खलल पड़ जा रही है। लेकिन फिर भी अनुज और अनुपमा एक-दूसरे का साथ छोड़ने को तैयार ही नहीं हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज अपने बच्चों को अनुज के करीब जाते हुए नहीं देखा पाता और अंदर ही अंदर चिढ़ने लगता है। वनराज, अनुज को लेकर शाह हाउस से निकल जाता है। हालांकि अनुज को घर से बाहर जाता देख अनुपमा तो जैसे हक्की-बक्की रह जाती है।

अनुपमा संगीत सेरेमनी बीच में ही रोक देती है। इसी बीच अब इस शो की कहानी में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और वनराज एक सुनसान जगह पर जाकर बात करेंगे। वनराज गुस्से में बात करते हुए अनुज को अपने बच्चों से दूर रहने की सलाह देगा।

ऐसे में अनुज आकर ये धमकी देगा कि अगर वनराज ने अनुपमा को नुकसान पहुंचाया तो वो भी बच्चों को उससे छीन लेगा। अनुज की इन बातों से वनराज तो जैसे सहम सा जाता है। आपस में बहस करने के बाद अनुज और वनराज घर वापस आ जाएंगे। फिर अनुज को सामने देखने के बाद अनुपमा की जान में जान आएगी।

अनुज के आने के बाद अनुपमा अपनी संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाएगी। अनुज और अनुपमा 90 के दशक के सुपरहिट गानों पर जमकर डांस करेंगे। हालांकि इतने बढ़िया माहौल के बीच बापूजी को चक्कर आने लगेंगे। संगीत सेरेमनी के बीच में ही बापूजी बेहोश होकर गिर जाएंगे। बापूजी के गिरते ही बा घबरा जाएगी और अनुज-अनुपमा भी काफी परेशान दिखाई देंगे।

 

शाह परिवार के लोग संगीत सेरेमनी छोड़कर अस्पताल की तरफ दौड़ेंगे। इतने में वनराज को काफी गुस्सा आ जाएगा और वो अनुपमा पर भड़क जाएगा। वनराज दावा करेगा कि अनुपमा की वजह से बापूजी बीमार पड़े हैं। इतचने में वनराज ये ऐलान करेगा कि वो शाह हाउस में अनुपमा की शादी नहीं होने देगा। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अनुपमा की शादी शाह हाउस में हो पाएगी या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss