Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: हल्दी सेरेमनी में बा और वनराज को मचेगी जलन, क्या अनुज को हल्दी लगा पाएगी अनुपमा?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। ये शो लोगों को इस कदर पसंद आ रहा है कि हर कोई इसकी जमकर तारीफ कर रहा है। इन दिनों इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां चल रही […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। ये शो लोगों को इस कदर पसंद आ रहा है कि हर कोई इसकी जमकर तारीफ कर रहा है। इन दिनों इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां चल रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा को लेकर सभी हल्दी की रस्म के लिए जाते हैं। वहीं वनराज और बा बस कुछ भी कर के इस शादी में गड़बड़ करने की कोशिश करते हैं। लेकिन अब अनुपमा में एक मजेदार ट्विस्ट आने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा को अनुज की हल्दी लगाने के लिए कहा जाता है। ऐसे में वो डांस करना शुरू कर देती है और इसी तरह अनुज को हल्दी भी लगाती है। इतना ही नहीं, वो डांस करते हुए सबके सामने अनुज से अपने प्यार का इजहार भी कर देती है। अनुज और अनुपमा के इस रोमांटिक अंदाज को देख बाकी के घर वाले भी उनका साथ देना शुरू कर देंगे।

अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी देख बा और वनराज अंदर ही अंदर चिढ़ रहे होंगे। बा हल्दी में भी अनुपमा को जमकर ताने मारेगी। बा कहेंगी कि बड़े-बुजुर्गों के साथ ऐसी चीजें करते हुए शर्म नहीं आती। इसपर माल्विका जवाब देते हुए कहेगी कि आप इतने जवान हो कि आपके सामने बुजुर्गों वाला एहसास ही नहीं होता।

फिर अनुपमा के बाद अनुज उसे हल्दी लगाएगा। लेकिन हल्दी लगाने से पहले वो अनुपमा के लिए एक शायरी भी बोलेगा। इतना ही नहीं वो हर मसाले के साथ अनुपमा की हल्दी सेरेमनी पूरी करेगा। वहीं दूसरे लोग भी अनुपमा को देवी जैसा सम्मान देते हुए उसके सामने हाथ जोड़कर खड़े हो जाएंगे। खुद के लिए इतना प्यार देखकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी।

 

अनुज और अनुपमा की हल्दी के बीच किन्नर उन्हें बधाइयां देने आएंगे। इसी के साथ वो अनुपमा की नजर भी उतारेंगे, जिसे देखकर अनुपमा की मां तंज कसते हुए बा और वनराज को ताना मारेंगी। वो कहेंगी कि जिनसे कोई रिश्ता नहीं था, वो आकर बधाई दे गए। लेकिन कुछ लोगों ने तो 27 साल के रिश्ते का भी मान नहीं रखा।

First published on: May 14, 2022 03:46 PM