TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का हनीमून होगा बर्बाद, आखिर क्यों राखी दवे ने शाह हाउस में मचाया तांडव?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। खासकर जबसे इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी हुई है, तबसे शो की कहानी काफी बदल गई है। जहां वनराज पहले अपनी परिवार में हो रही किसी भी गड़बड़ का सारा इल्जाम अनुपमा […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। खासकर जबसे इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी हुई है, तबसे शो की कहानी काफी बदल गई है। जहां वनराज पहले अपनी परिवार में हो रही किसी भी गड़बड़ का सारा इल्जाम अनुपमा पर लागता था, वही अब वो अकेले ही अपने परिवार को संभालने की कोशिश कर रहा है। समर और तोषु भी इस काम को करने में वनराज की मदद कर रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा अनु नाम की एक लड़की से मिलते हैं। अनु और अनुपमा की एक जैसी हरकतें देखने के बाद अनुज चौंक जाता है। दूसरी ओर तोषु का व्यवहार भी किंजल के लिए काफी बदल जाता है। वो अब किंजल का पहले से ज्यादा ख्याल रखना शुरू कर देता है। तोषु किंजल से वादा करता है कि वो अपने बच्चे का हमेशा साथ देगा। लेकिन इस हसीन पल के बीच किंजल और तोषु की जिंदगी में अब एक नया तूफान आने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज-अनुपमा अनाथायल में अनु को देखकर इमोशनल हो जाएंगे। जिसके बाद अनुज नम आखों से अनु की ओर देखते हुए उसे गोद लेने के बारें में सोचेगा। हालांकि इससे पहले अनुज उसकी एक विश भी पूरी करेगा। https://www.instagram.com/tv/CePuexxq0Rv/?utm_source=ig_web_copy_link   और पढ़िए –  अपनी बेटी को पीठ पर लटकाने की वजह से चारू असोपा हुईं ट्रोल, जमकर फटकार लगाते दिखे फैंस   इसके बाद अनुज और अनुपमा अपने साथ अनु को लेकर बीच पर जाएंगे। यहां पर अनुज और अनुपमा अपने सारे गम भुलाकर अपनी बेटी के साथ खूब मस्ती करेंगे। अनु समंदर का किनारा देखकर बहुत खुश हो जाएगी। अनु भी अनुपमा और अनुज के साथ अपने बिताए हुए पल को खूब एन्जॉय करेगी। दूसरी ओर किंजल नीचे गिर जाएगी, जिसकी वजह से किंजल अपना बच्चा खो देगी।   जैसे ही किंजल के बारे में राखी दवे को पता चलेगा वैसे ही आग बबुला होकर सीधा शाह हाउस पहुंच जाएगी। शाह हाउस में अपना पारा सांतवें आसमान पर चढ़ाकर राखी दवे सबके सामने वनराज को जलील करेगी। राखी दावा करेगी कि वनराज के परिवार की लापरवाही की वजह से किंजल ने अपना बच्चा खो दिया है। वहीं वनराज भी राखी के इन सारें इल्जामों का जवाब नहीं दे पा रहा होगा।   जल्द ही अनुपमा को भी किंजल के बच्चे के बारे में पता चल जाएगा। अनुपमा इस खबर के मिलते ही सीधा शाह हाउस पहुंच जाएगी। अनुपमा पहले तो किंजल को संभालेगी। दूसरी तरफ अनुज का कजिन उससे मिलने के लिए अहमदाबाद पहुंच जाएगा। अब किंजल के अपने बच्चे को खो देने के बाद आखिर अनुपमा क्या करेगी, ये देखने वाली बात होगी।  

यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.