Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा का ससुराल में होगा भव्य स्वागत, आखिर अनुज को बा ने क्यों दी धमकी?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में अब अनुज और अनुपमा सात फेरे लेकर जन्मों-जन्म के लिए एक हो चुके हैं। वहीं इस शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न भी आ रहे हैं। जिसकी वजह से शो की टीआरपी में […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में अब अनुज और अनुपमा सात फेरे लेकर जन्मों-जन्म के लिए एक हो चुके हैं। वहीं इस शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न भी आ रहे हैं। जिसकी वजह से शो की टीआरपी में काफी इजाफा देखने को मिला है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा और अनुज परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लेते हैं। वहीं उनकी शादी में वनराज भी शामिल हो जाता है और आकर अनुपमा के लिए इमोशनल होते हुए कहता है कि इस शादी के बाद अनुपमा बेहद खुश रहेगी। लेकिन सीरियल ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स बाकी हैं।

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज के आलीशान घर में अनुपमा का बड़े ही शान से स्वागत किया जाएगा। वहीं शादी के बाद अनुपमा अपने पूरे परिवार और अनुज के साथ शाह हाउस आती है, “जहां वो कृष्ण भगवान की आरती उतारती है। लेकिन आरती करने के बाद अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो कहती हैं कि कभी अपना एक मायका छोड़कर ससुराल आई थी। लेकिन अब मेरा ससुराल ही मायका बन गया है। पर पता नहीं क्यों उस मायके को छोड़ते वक्त मुझे इतना रोना नहीं आया।”

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

वहीं अनुपमा अपनी विदाई से पहले हर किसी का प्यार बटोरने की कोशिश करती है। वो अपना पल्लू सबके सामने करती है और कहती है कि सब उसपर अनुपमा के लिए एक मैसेज लिखे। ऐसा करते हुए अनुपमा इमोशनल हो जाती है। यहां तक कि काव्या और वनराज भी उसको ढेरों बधाइयां देने लगते हैं। लेकिन अनुपमा के तीनों बच्चे तोषू, समर और पाखी खूब रोते हैं।

 

अनुपमा, अनुज के साथ अपने ससुराल में आती है। लेकिन वहां उसका स्वागत बिल्कुल राजकुमारी की तरह किया जाता है। हालांकि अनुपमा अपने साथ अनुज का भी गृह प्रवेश करवाने के लिए कहती है। इसी के साथ वो कहती है कि, “जब नया सफर दोनों का है तो गृह प्रवेश भी दोनों का ही होना चाहिए।” ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि अनुपमा की शादी के बाद की जर्नी कैसी होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 21, 2022 01:56 PM