--- विज्ञापन ---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा देगी बरखा को मुंहतोड़ जवाब, क्या पड़ेगा शाह हाउस पर इसका असर?

- Advertisement -

Anupama Spoiler : टेलिविजन का जाना-माना और पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों टीआरपी की रेस में काफी आगे है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज गुस्से में आकर अनुपमा के घर जाता है और उसके साथ-साथ उसके ससुरालवालों पर भी भड़कता है। वनराज को इतना भड़कता हुआ देखने के बाद अनुज का पारा भी सांतवें आसमान पर चढ़ जाता है। जिसकी वजह से वो अनुपमा को शाह फैमिली से दूर रहने की सलाह देता है। लेकिन अनुपमा भी थोड़ी देर सोचने के बाद अनुज की इन बातों को मानने से साफ मना कर देती है। हालांकि अभी भी इस सीरियल में ट्विस्ट और टर्न आने बाकी हैं।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज बात करते हुए अनुपमा से कहेगा कि वनराज जिस तरह उसके घर में घुसकर अनुज के भइया-भाभी पर चिल्लाया और उसके घर वालो को खरी खोटी सुनाई, उसे देखने के बाद अनुज बेहद नाराज है। ऐसे में अनुज, अनुपमा को शाह परिवार से कुछ वक्त के लिए नाता तोड़ने के लिए कहता है। ऐसे में अनुपमा जवाब देते हुए कहती है कि किंजल मां बनने वाली है और इस वक्त वो उसे अकेला नहीं छोड़ सकती।

 

और पढ़िए – शादी के 8 साल बाद निकितिन धीर के घर गूंजी किलकारी, कृतिका सेंगर ने दिया बेटी को जन्म

 

इसके बाद अनुपमा, किंजल का साथ देने की बात कहती है और प्रेग्नेंसी में उसके साथ रहने के लिए बोलती है। अनुपमा का किंजल के लिए ये प्यार देखने के बाद अनुज गुस्से में आ जाता है और कहता है कि, वनराज नाम के कैरेक्टर को बचाना बंद करो। अनुज की ये बातें सुनने के बाद अनुपमा का पारा सांतवें आसमान पर चढ़ जाता है। वो कहती है कि, उस आदमी से मिलना मेरे लिए भी मुश्किल है। मैंने उसके साथ 25 साल बिताए हैं, उनके जुल्म सहे हैं।” इसी बीच अनुज और अनुपमा की बहस भी तेज होने लग जाती है।

 

और पढ़िए – Anupama Upcoming Twist: बापूजी गिनेंगे अपनी आखिरी सांसे!, वनराज को क्यों मना रहे हैं अनुपमा के बच्चे?

 

वहीं वनराज भी पाखी को अनुपमा के घर जाने से मना कर देता है, लेकिन पाखी उसकी एक बात नहीं मानती। इसी के साथ वो कहती है कि चाहें मुझे झूठ बोलकर जाना पड़े या फिर भगकर, लेकिन मैं मम्मी के घर जाउंगी। दूसरी ओर बरखा भी अनुज और अनुपमा के झगड़े का फायदा उठा रही होती है, जिसपर सारा उसकी क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

अनुज और अनुपमा के झगड़े को देखने के बाद बरखा अपनी देवरानी के पास जाती है और उससे बात करते हुए कहती है कि किसी भी पति को उसकी पत्नी की जिंदगी में एक्स का होना पसंद नहीं होता। इस बात का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि सारे झगड़े नमक की तरह होते हैं, लेकिन मैं ना तो किसी झगड़े में ज्यादा नमक डालती हूं और ना ही किसी को डालने देती हूं। अनुपमा की ये सारी बातें सुनते ही बरखा का सारा मूड खराब हो जाता है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version