Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: आदिक की पोल खोलेगी अनुपमा, आखिर अनुज ने क्यों दी धमकी?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में वनराज ने फिर से अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। वनराज एक ओर पाखी की हरकतों की वजह से जहां काफी गुस्सा हो गया है। तो वहीं गुस्से में वनराज ने […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में वनराज ने फिर से अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। वनराज एक ओर पाखी की हरकतों की वजह से जहां काफी गुस्सा हो गया है। तो वहीं गुस्से में वनराज ने अनुपमा और अनुज की बेइज्जती करने का एक मौका भी नहीं छोड़ा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज के गुस्से की वजह से अनुज का परिवार शाह हाउस छोड़कर वहां से चला जाता है। अनुज के परिवार के जाने के बाद वनराज का गुस्सा अनुपमा पर फूंटता है। लेकिन पाखी बीच में आकर वनराज को ही जलील करने लगती है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, पाखी से लड़ने के बाद वनराज अब अनुपमा से लड़ना शुरू कर देगा। अनुपमा आकर पाखी को सपोर्ट करने की कोशिश करेगी। ऐसे में वनराज गुस्से में ये कहेगा कि अनुपमा को घर छोड़ कर चले जाना चाहिए। इतना ही नहीं वनराज अनुज को भी तेवर दिखाएगा।

इसके बाद घर जाते ही अनुज सीधा आदिक के पास जाएगा और उससे बात करने की कोशिश करेगा। आदिक बात करते हुए अनुज से बताएगा कि वो पाखी को पसंद करता है लेकिन उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है। इस बात को सुनते ही अनुज उसे धमकी दे देगा। अनुज दावा करेगा कि पाखी के करीब जाना उसके लिए अच्छा नहीं होगा। दूसरी ओर पाखी भी घर में जमकर आंसू बहाएगी। हालांकि किंजल, समर और तोषु पाखी को समने की कोशिश करेंगे।

अब अनुज के बाद अनुपमा भी आदिक की क्लास लगानी शुरू कर देगी। अनुपमा जानने की कोशिश करेगी कि आदिक किस इरादे से पाखी को कमरे में लेकर गया था। अनुपमा का गुस्सा देखकर आदिक अंदर ही अंदर डरने लग जाएगा। इसके बाद आदिक अनुपमा को सफाई देने की कोशिश करेगा। वहीं बरखा भी आकर आदिक का साथ देने लगेगी।

वनराज खुद से ये वादा करेगा कि वो अनुपमा के मायके और ससुराल को अलग करके रहेगा। इस बात को पाखी सुन रही होगी और वनराज के इस इरादे को सुनने के बाद वो घबरा जाएगी।

First published on: Jul 06, 2022 05:43 PM