Anupama Upcoming Twist: खुद के पैसों से अनुपमा करेगी अपनी शादी, आखिर बा को मच रही है किस बात की जलन?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का सबसे धमाकेदार सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। इस शो की कहानी में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिलते रहते हैं। वहीं अनुज और अनुपमा की शादी से पहले शाह परिवार में भी जमकर हंगामा मचा हुआ है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज अपने सामने राखी दवे को देखकर गुस्से में आ जाता है। इसी के साथ वो तोषु को राखी की मदद लेने से भी मना कर देता है। लेकिन राखी दवे की वजह से तोषु, वनराज की खूब बेइज्जती करता है। ऐसे में अनुपमा भी वनराज को ही चेतावनी देकर निकल जाती है। हालांकि बा बीच में आकर वनराज का साथ देने की कोशिश करती है। लेकिन अब वनराज अप पूरी तरह से टूट चुका है और हिम्मत हार गया है। वनराज इस बात को हजम ही नहीं कर पा रहा है कि उसका बिजनेस आइडिया काम नहीं कर रहा। इसी बीच अब एक और नया हंगामा इस शो में देखने को मिलने वाला है।

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज को इस बात का पता चलता है कि अनुपमा की डांस अकेडमी ने अब एक कॉन्ट्रैक्ट हासिल कर लिया है। इस बात को जानने के बाद जीके और अनुज काफी खुश होते है। वहीं अनुपमा अपने मन की भड़ास वनराज पर निकाल रही होती है। इसी दौरान अनुज अनुपमा के पास पहुंच जाएगा और उसे ये खबर देगा।

 

अनुज जाकर अनुपमा को बताएगा कि उसकी अकेडमी ने एक कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम कर लिया है। इस बात को सुनते ही अनुपमा खुशी के मारे झूमने लगती है और अपने सारे दुख भी भूल जाती है। वहीं अनुज अनुपमा को बताएगा कि कॉन्ट्रैक्ट के साथ-साथ उसे एक चेक भी मिला है। इसके बाद चेक को अपने सामने देखकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ वनराज, बा और काव्या अंदर ही अंदर जलने लगेंगे।

इतने में माल्विका भी अनुज और अनुपमा की खुशियों में शामिल हो जाएगी। परिवार के सामने अनुपमा इस बात का ऐलान करेगी कि अपनी शादी का खर्चा वो खुद उठाने वाली है। इसके बाद अनुपमा सबके सामने ये घोषणा करेगी कि वो अनुज के वो सारे सपने पूरा करेंगी, जो उसने अपनी शादी को लेकर देखे हैं। अनुपमा के मुंह से खुद के लिए इतनी प्यारी बात सुनकर अनुज की आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

अनुपमा की खुशियां देखकर बा अलग से ही जलने लगेंगी। हालांकि वो कुछ कह नहीं पाएंगी और चुपचाप खड़ी होकर तमाशा देखेंगी। बा मन ही मन में कहेंगी कि वो अनुपमा और अनुज की खुशियों को नजर मारकर ही दम लेंगी। इसी के साथ वो कहेंगी कि अगर अनुपमा ने अनुज के साथ ये शादी की तो वो कभी भी खुश नहीं रह पाएगी।

- Advertisement -
Exit mobile version