--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने सात वचन लेने से किया इनकार, जानिए क्या है वजह?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में अनुज और अनुपमा अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। अनुज और अनुपमा की शादी ने फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। फैंस अब सोशल मीडिया पर ये कहने लगे हैं कि अनुपमा जल्द से जल्द शाह परिवार से दूर हो जाए। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा शादी के मंडप में जमकर धमाल मचाते हैं। अनुपमा डांस करते हुए अनुज को खुश करती है। वहीं थोड़ी देर में अनुज और अनुपमा की वरमाला शुरू हो जाती है। वहीं अनुज खुशी के मारे जाकर अनुपमा के गले में वरमाला डाल देता है। दूसरी ओर काव्या के मनाने पर भी वनराज अपने गुस्से की वजह से अनुपमा की शादी में जाने से मना कर देता है। लेकिन इसी बीच अब सीरियल अनुपमा की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा परिवार के साथ शादी के मंडप में पहुंचते हैं। हालांकि शादी के मंडप में पहुंचने से पहले अनुपमा 7 वचन निभाने से इनकार कर देती है। अनुपमा कहती है कि वो चाहती है कि अनुज सिर्फ उसकी इज्जत करे। वहीं अनुज भी अनुपमा की हां में हां मिलाता है।

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

इतने में जैसे ही अनुज और अनुपमा शादी की रस्मों को निभाना शुरू करते हैं, वैसे ही वनराज भी मंडप में आ जाता है। वनराज सबके सामने अनुपमा को इमोशनल स्पीच देगा। वनराज अपनी आंखों को नम करते हुए कहेगा कि अनुपमा शादी के बाद बहुत खुश रहेगी। वनराज को मंडप में देखने के बाद काव्या भी अंदर ही अंदर खुश हो रही होगी। जिसके बाद अनुज और अनुपमा एक दूसरे का हाथ थामकर सात फेरे लेंगे।

 

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

शादी के मंडप में बा और बापूजी मिलकर अनुपमा का कन्यादान करेंगे। कन्यादान करने के दौरान बा की आंखों में आंसू होंगे और वो बहुत रोएंगी। बा अनुपमा को दुनिया की बेस्ट बहू बताएगी। बा को रोता देखकर अनुपमा भी इमोशनल हो जाएगी। जिसके बाद बच्चे आकर अनुपमा का हाथ सीधा अनुज के हाथ में दे देंगे। अब जूता चुराई की रस्म में अनुपमा के बच्चे जाकर अनुज का फोन चुरा लेगे। इस बात का पता चलते ही अनुज काफी परेशान हो जाएगा।

 

वहीं शादी की सारी रस्में निपटने के बाद अनुपमा शाह परिवार से विदाई लेगी। लेकिन विदाई होने से पहले घर के सभी लोग अनुपमा को तोहफे देंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या शादी के बाद अनुपमा शाह परिवार का साथ देने में कामयाब रहेगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss