Monday, October 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: बरखा को घर से बाहर निकालेगा अनुज!, क्या होगा अनुपमा का रिएक्शन?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में फिर से महाभारत शुरू हो गई है। पहले अनुपमा अपने घर में बा और काव्या से परेशान थी। लेकिन अब अनुज से शादी हो जाने के बाद वो अपनी जेठानी से परेशान होने लगी है। अनुपमा की जेठानी बरखा बार-बार उसको परेशान करने की कोशिश कर रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा के कहने पर बरखा सबके सामने बापूजी से माफी मांगेगी। अनुपमा के घर में बेइज्जती होने के बाद वनराज वहां से चला जाता है। पूरा शाह परिवार अनुपमा के घर से बिना खाना खाए ही चला जाता है और इसकी वजह से अनुपमा फूट-फूट कर रोती है। लेकिन इसी बीच अब घर में हुए इस हंगामे की वजह से अनुज और अनुपमा की जिंदगी पलटने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, बापूजी के जाने के बाद अनुपमा की हालत खराब हो जाती है। फिर अनुपमा बापूजी के लिए लाई हुई मिठाईयां खाकर इमोशनल हो जाएगी। वहीं अनुज आकर अनुपमा को संभालने की भी कोशिश करेगा।

 

 

और पढ़िए –  शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

 

 

 

और पढ़िए – Mreenal Deshraj Wedding: 43 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं एक्ट्रेस मृणाल देशराज, पिया के नाम की रचाई मेहंदी

 

अनुपमा को शांत करवाने के बाद अनुज सीधा बरखा के पास जाएगा। अनुज बातों ही बातों में बरखा को समझाने की कोशिश करेगा। लेकिन बरखा की बातें सुनकर अनुज समझ जाएगा कि अनुपमा और बरखा की कभी नहीं बनेगी। इसके बाद अनुज खुद ये फैसला करेगा कि वो बरखा और उसके परिवार से दूरी बना लेगा। हालांकि अनुपमा जाकर अनुज को ऐसा करने से रोक देगी। अनुपमा दावा करेगी कि वो परिवार के बिना नहीं रह सकती।

वहीं वनराज से छुपकर पाखी अपना अलग ही चक्कर चलाना शुरू कर देगी। पाखी अपने फोन में आदिक का वॉलपेपर लगाएगी। लेकिन इसके बावजूद भी वनराज को पता चल जाएगा कि पाखी किसी के साथ अफेयर में है। जिसके बाद वनराज पाखी पर लगाम लगाना शुरू कर देगा। हालांकि पाखी को ये पसंद नहीं आएगा और वो वनराज पर ही भड़क जाएगी।

इसके बाद जल्द ही अनुपमा अपने नए घर का किचेन संभालेगी। अनुपमा अपने हिसाब से किचेन संभालना शुरू कर देगी। इतने में बरखा किचेन में जाकर देखेगी कि वहां डिब्बे रखे हुए हैं, ये देखते ही बरखा को गुस्सा आ जाएगा। बरखा को पता चलेगा कि अनुपमा किचेन में सारा सामान लेकर आई है। इस मौके का फायदा उठाते हुए बरखा, अनुपमा को खरी-खोटी सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ेगी।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss