Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को शादी से पहले ही ले भागेगा अनुज, वनराज को है किस बात की चिंता?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल्स में से एक ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में इन दिनों काफी उथल-पुथल दिखाई दे रही है। इस शो में होई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कभी वनराज तो कभी बा कोई न कोई अनुपमा की जिंदगी को बद्तर बनाने के लिए साजिशे रच रहा है। हालांकि लाख कोशिशों के बाद भी अनुज और अनुपमा की सगाई हो चुकी है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज बिना किसी डर के सबके सामने अनुपमा की तारीफ करता है। ऐसा करते हुए अनुज, अनुपमा को सगाई की अंगूठी पहना देता है। इस दौरान अनुज और अनुपमा को रोमांस करने का मौका मिल जाता है। फिर सगाई के बाद अनुपमा खुशी के मारे झूमने लगती है। हालांकि अनुपमा की ये खुशी अब ज्यादा देर तक टिकने वाली नहीं हैं।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, सगाई के बाद घर का हर एक सदस्य अनुपमा के कमरे में पहुंच जाएगा। हर कोई अनुपमा के साथ वक्त बिताएगा और सारी रात मस्ती करते हुए गुजर जाएगी। लेकिन खास बात तो ये होगी कि काव्या और तोषु भी अनुपमा के साथ समय बिताएंगे। वहीं बापूजी को ये चिंता सता रही होगी कि अनुपमा की शादी में कही उनको कुछ हो ना जाए।

इसके बाद अनुपमा कुछ वक्त अपनी मां के साथ भी बिताएगी। मां बात करते हुए अनुपमा से कहेंगी कि उसे हमेशा अनुज को सबसे पहले रखना होगा। परिवार के लोग अनुज के बाद ही होने चाहिए। इतने में अनुपमा के हाथ से सगाई की अंगूठी निकलकर गिर जाएगी। हालांकि वनराज आकर अनुपमा की अंगूठी थाम लेगा। वनराज दावा करेगा कि अनुपमा इस अंगूठी की ही तरह अपनी शादी भी नहीं संभाल पाएगी। इस बात को सुनकर अनुपमा भी उसे करारा जवाब देगी।

इसके बाद अनुपमा सुबह होते ही अनुज को फोन मिला देगी। अनुपमा अनुज से कहेगी कि वो उसके साथ समय बिताना चाहती है। इस बात को सुनकर अनुज काफी खुश हो जाएगा। अनुज बिना देर किए अनुपमा के पास पहुंच जाएगा। अनुज वनराज के सामने अनुपमा का हाथ थामकर उसे ले जाएगा। इसके बाद अनुज और अनुपमा अपने कॉलेज के दिनों को दोबारा जीने वाले हैं।

अनुपमा को अनुज के साथ शादी से पहले घूमता देख वनराज को जलन मचने लगेगी, उसको ये बात जरा भी पसंद नहीं आएगी । वनराज अनुपमा को रोकने की कोशिश भी करेगा। लेकिन अनुपमा उसकी एक ना सुनते हुए चुपचाप अनुज के साथ निकल जाएगी।

- Advertisement -
Exit mobile version