---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: बरखा की वजह से सड़क पर आएंगे अनुज-अनुपमा, क्या बा उठाएगी शाह हाउस की जिम्मेदारी?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी को दमदार बनाए रखने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में इस शो के अंदर कुछ नए किरदारों की एंट्री करवाई गई है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी को दमदार बनाए रखने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में इस शो के अंदर कुछ नए किरदारों की एंट्री करवाई गई है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा और अनुज बरखा की पार्टी में जाने से इनकार कर देते है। क्योंकि अनुज का कहना होता है कि अनुपमा पहले पगफेरे की रस्म को पूरा करेगी। दूसरी ओर बरखा को ये बात पता चल जाती है कि अनुपमा कपाड़िया अंपायर की मालकिन बन गई है। जिसके बाद बरखा से रहा नहीं जाता और वो अनुपमा के लिए अब एक नई मुसीबत खड़ी करने वाली है।

 

और पढ़िए –  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की वापसी! फैंस का खत्म हुआ इंतजार

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा से मिलने के लिए बच्चे उनके पास पहुंच जाएंगे। अनुपमा के बच्चे उसे शाह हाउस लेकर जाएंगे। यहां पर अनुपमा को देखते ही बा और बापूजी काफी खुश हो जाएंगे और उसका स्वागत बड़े ही धूम-धाम से करंगे। बापूजी को देखकर अनुपमा भी इमोशनल हो जाएगी।

 

और पढ़िएकपिल ने नीतू कपूर से बहु को लेकर पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला जवाब

 

शाह हाउस में आने के बाद अनुपमा को पता चलेगा कि बुढ़ापे में बा ने घर की जिम्मेदारी ले ली है। बा को ऐसा करता देख अनुपमा को ये बात समझ आ जाएगी कि उन्होंने काव्या को बहू का हक अब तक नहीं दिया है। हालांकि फिर भी अनुपमा सबके सामने बा से कुछ बोल ही नहीं पाएगी। वहीं वनराज भी अनुपमा का अच्छे से स्वागत करेगा। लेकिन साथ ही साथ वनराज बा से जाकर कहेगा कि अनुपमा का शाह हाउस से दूर रहना ही ठीक होगा।

 

इतने में बरखा अनुपमा की प्रॉपर्टी और घर हड़पने का प्लान बनाने लगती है। बरखा अनुज को बेवकूफ बनाकर उसके नए घर में एंट्री करेगी। यहां पर बरखा अपनी बातों में अनुज को फुसलाकर उसकी प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश करेगी। बरखा बातों ही बातों में अनुज से कह देगी कि उसे प्रॉपर्टी का एक दावेदार और बढ़ाना चाहिए। ताकि अनुपमा की गैरमौजूदगी में जायदाद का ख्याल रखा जा सके। हालांकि अनुज को बरखा की ये बात पसंद नहीं आएगी और वो उसकी बात मानने से इनकार कर देगा।

अनुज के घर में फिट बैठने के लिए अनुपमा अपनी अंग्रेजी सुधारेगी। जिसके लिए वो एक नए अंग्रेजी टीचर को अपने घर बुलाएगी। इस टीचर से अंग्रेजी सीखने के बाद अनुपमा जो अंग्रेजी बोलना शुरू करेगी, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 09, 2022 01:41 PM