Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुज और वनराज में होगी बहस, क्या अनुपमा की हो पाएगी शादी?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अपनी कहानी के चलते कई दिनों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट ही इतने कमाल के हैं, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अपनी कहानी के चलते कई दिनों से टीआरपी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट ही इतने कमाल के हैं, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा और अनुज की शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड नजर आ रहा होता है। शादी की रस्में अनुपमा की मेहंदी और संगीत तक पहुंच चुकी हैं।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा के बच्चे अनुज को पापा बोलने का फैसला करते हैं, इसी के साथ वनराज को बाप का हक देने से मना कर देते हैं। ये बात वनराज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। ऐसे में वो अनुज को सबक सिखाने का फैसला कर लेता है। जिसके लिए अब वनराज नई चाल चलने वाला है।

 

और पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर, अब क्या फैसला लेगी भवानी?

 

 

हालांकि वनराज की होने वाली करतूतों से पहले बापूजी की मेडिकल रिपोर्ट गलती से गिफ्ट्स के जरिए शाह हाउस में आ जाती है। दूसरी ओर बा उन तोहफों की खोजबीन करना शुरू कर देती हैं। इतने में जैसे ही उनकी नजर मेडिकल रिपोर्ट पर पड़ने वाली होती ही है, वैसे ही राखी वहां आ जाती है और बा को खोजबीन करने से रोक देती हैं। हालांकि बा वहां से बहाना बनाकर निकल जाती हैं।

अनुज और अनुपमा की मेहंदी की रस्में शरू हो जाती हैं और खास बात तो यह है कि उस मेहंदी में रंग जमाने के लिए मीका सिंह भी वहां पहुंच जाते हैं। मीका इस सीरियल में अनुज का दोस्त बनकर आते हैं और पार्टी में एक अलग रंग जमा देते हैं। मीका सिंह को शाह हाउस में देखकर हर कोई खुशी से नाचने लगता है।

 

संगीत की रस्मों के बीच वनराज अनुज को अकेले खाई के पास मिलने के लिए बुलाता है। दोनों के बीच वहीं बहस शुरू हो जाती है। ऐसे में बहस इतनी बढ़ जाती है कि वनराज धमकी देने पर ऊतर आता है। वो अनुज से कहता है कि अगर ये शादी हुई तो अनुपमा के सआथ-साथ अनुज की जिंदगी को भी वनराज तबाह कर देगा। अब देखना ये होगा कि अनुज इस बात का कैसे जवाब देता है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 07, 2022 02:46 PM