--- विज्ञापन ---

Anupama Upcoming Twist: बुढ़ापे में हनीमून मनाएंगे अनुज और अनुपमा, क्या वनराज अकेले संभाल पाएगा शाह परिवार?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) लगातार टीआरपी लिस्ट में अपना परचम लहराए हुए है। इस हफ्ते भी सीरियल अनुपमा नंबर वन की पोजिशन पर बना हुआ है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, शादी के बाद अनुज और अनुपमा किचन में एक साथ खाना बनाते हैं। वहीं काव्या और वनराज के बीच झगड़ा हो जाता है। जिसके बाद वो वनराज से अलग होने का फैसला कर लेती है। ऐसे में वनराज ये ऐलान करता है कि वो अनुपमा और काव्या के बिना भी अपने परिवार को संभाल सकता है। दूसरी ओर अनुज और अनुपमा अपने हनीमून की प्लानिंग करने में जुट जाते हैं। लेकिन इसी बीच अब इस सीरियल की कहानी में एक और बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज खुश होते हुए अनुपमा को बताएगा कि वो हनीमून मनाने के लिए मुंबई जा रहे हैं। इस बात को सुनते ही अनुपमा मुंबई जाने की तैयारी करने लगेगी।

हनीमून पर जाने से पहले अनुज काफी रोमांटिक होते हुए अनुपमा के करीब चला जाएगा और इनके बीच रोमांस देखने को मिलेगा। इसी बीच जीके अनुज की चोरी पकड़ लेंगे। जीके बताएंगे कि अनुज के जाने के बाद वो भी घर पर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आएंगे। इस हंसी मजाक के माहौल के बीच अनुज और अनुपमा जाकर बापूजी से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। ऐसे में बापूजी अनुपमा को बताते हैं कि अब उनकी तबीयत पहले से ठीक है।

 

और पढ़िएहिना खान के बाद अब हेली शाह ने बॉलीवुड का खोला कच्चा-चिट्ठा, जानें क्या है पूरा मामला

बापूजी की हालत के बारे में जानने के बाद अनुज और अनुपमा मुंबई के लिए रवाना हो जाते हैं। मुंबई जाते ही वो दोनों समंदर किनारे कुछ समय बिताते हैं। इस दौरान अनुज अपनी पत्नी अनुपमा पर खूब प्यार लुटाता है। बुढ़ापे की उम्र में अनुज और अनुपमा का ये बेमिसाल रोमांस देखकर आस पास के लोग दंग रह जाएंगे। लोगों को अनुज और अनुपमा से जलन होने लग जाएगी। वहीं लोगों की परवाह किए बिना अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के साथ अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे होंगे।

अनुपमा की शादी के बाद वनराज अपने परिवार को संभालने की कोशिश करेगा। वहीं किंजल की देखभाल करने के लिए वनराज तोषु को जमकर फटकार लगाएगा। इसी बीच काव्या अपने एक्स से मिलने के लिए रवाना हो जाएगी। काव्या को ऐसा करता देख वनराज आग बबुला हो जाएगा और उसकी काव्या से इस बात पर जमकर लड़ाई भी हो जाएगी।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version