--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अंकुश और बरखा मिलकर करेंगे अनुज को बर्बाद, अनुपमा को किस बात का है शक?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। ये शो अपने ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से लगातार टीआरपी की रेस में बेहतरक प्रदर्शन करता दिखाई दे रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, पाखी-अनुपमा के घर जाने के लिए वनराज से लड़ाई कर लेती है और वो वनराज को गरीब भी बताने लगती है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपने नए किचन में कदम रखते ही परेशान हो जाती है। क्योंकि उसे वहां के किचन का डिजाइन समझ में नहीं आता। लेकिन आगे इस शो में और भी कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं।

सीरियल ‘अनुपमा‘ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा अपने पति अनुज के साथ एक बार फिर शाह हाउस जाएगी, जहां पाखी गुस्से में वनराज से अनुपमा के घर जाने की जिद कर रही होगी। वहीं अनुज के घर में बरखा किचन को खूबसूरती से सजा रही होगी, लेकिन अनुपमा जैसे ही अपने घर वापस जाएगी, वैसे ही वो वहां रखा सारा सामान बाहर निकाल देगी और स्टील के बर्तन लाकर रख देगी। यह देखकर बरखा का पारा सांतवे आसमान पर चढ़ जाएगा, ऐसे में वो अनुपमा से सवाल करने लगेगी। वहीं अनुपमा कहती है कि किचन और मैं पुरानी सहेलियां हैं और पुरानी सहेली अपने पुराने लुक में ही अच्छी लगती है। अनुपमा की इन बातों को सुनकर बरखा का मुंह बन जाएगा।

 

और पढ़िए – इस फेमस किरदार की सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी मौत!, शाह परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

 

इतने में अनुज का भाई आकर ऑफिस ज्वॉइन कर लेगा। वहीं बरखा उसे समझाती है कि वो और उसका परिवार पूरी तरह से अंकुश पर ही निर्भर हैं। वो उसे समझाती है कि पैसा रिश्तों को खत्म कर देता है, ऐसे में वो वहा भले ही भाई बनकर जा रहा है। लेकिन वापस आते वक्त उसे एक पर्टनर बनकर वापस आना होगा।

 

और पढ़िए – अनुपमा का नौलखा हार चुराएगी बरखा, वनराज को है किस बात का पछतावा?

 

अनुज, अंकुश को ऑफिस में आने के लिए कह तो देता है, लेकिन उसके मन में कहीं न कहीं रिश्ते में खटास पड़ने का डर बैठ जाता है। ऐसे में वो अनुपमा के पास जाता है और उससे बताता है कि उसके पापा और ताऊजी ने साथ मिलकर एक बिजनेस शुरू किया था। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे।

वहीं बरखा किसी तरह से अनुज के बिजनेस में अपने पति को एंट्री दिला देती है, इसी के साथ वो धीरे-धीरे अपने बेटे अधिक को भी बिजनेस में लाने की कोशिश करने लग जाती है। वह अधिक को समझाती है कि अनुपमा के बच्चे अनुज के काफी नजदीक हैं, ऐसे में उसे भी अनुज के साथ अपनी बॉन्डिंग अच्छी करनी पड़ेगी। हालांकि इन दोनों के बीच हो रही बात को काका आकर सुन लेते हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss