TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupama Upcoming Twist: क्या अनुज करेगा अनुपमा से रिश्ता खत्म ? छोटी अनु करेगी माया का पर्दाफाश

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा की पॉपुलेरिटी लगातार बनी हुई है। इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स हर वह कोशिश में लगे हुए हैं जिससे फैंस शो को लेकर अपनी रुचि बनाए रखें। इसी के चलते आए दिन आपको एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल जाते हैं। हालांकि शो की टीआरपी में […]

Anupama Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा की पॉपुलेरिटी लगातार बनी हुई है। इसी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स हर वह कोशिश में लगे हुए हैं जिससे फैंस शो को लेकर अपनी रुचि बनाए रखें। इसी के चलते आए दिन आपको एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल जाते हैं। हालांकि शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई है जिसको लेकर मेकर्स बड़े-बड़े बदलाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो को ध्यान में रखते हुए मेकर्स कुछ बदलाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं ये ट्विस्टः

माया कर रही अनुज से बात (Anupama Upcoming Twist)

'अनुपमा' के आज के एपिसोड में दिखाया कि माया सोते हुए अनुज से बात करती हैं और कहती है कि आखिर 26 साल का प्यार बेटी के प्यार के आगे कम पड़ ही गया। मैं आपको यूं ही नहीं जाने दूंगी। वहीं दूसरी ओर जल्द ही फैंस शो में देखने को पाएंगे कि शाह परिवार की बैंड बजाने के बाद कांताबेन माया के घर मुंबई पहुंच जाएंगी। उनको अपने घर में देखकर अनुज और माया, दोनों ही उन्हें देखकर काफी हैरान रह जाएंगे और दोनों का ही हाल बुरा हो जाएगा।

अनुज करेगा अनुपमा से रिश्ता खत्म ?

शो का जो लेटेस्ट प्रोमो आया है उसमें आप देखने को पाएंगे कि अनुज कांताबेन के सामने अनुपमा से रिश्ता खत्म करने की बात करता नजर आया। उसने कांता से कहा कि आप अनुपमा से कह देना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था, वो खत्म हो चुका है।

छोटी अनु करेगी बात

अनुपमा' को लेकर खबर आ रही है कि छोटी अनु अनुज को बताएगी कि माया ने उसके दिमाग में भरा था कि उसकी वजह से ही अनुज और अनुपमा में झगड़ा होता है। इसके साथ ही छोटी यह भी कहेगी कि उसने ही अनुपमा से रिक्वेस्ट की थी कि वह अनुज को उसे जाने देने के लिए मना ले।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.