Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Update: अनुपमा की परेशानी से मिल रही है वनराज को खुशी, करने जा रहा है ये काम

Anupama Update: अनुपमा लगातार टीआरपी के मामले में टॉप पर बना हुआ है। इस शो को लेकर फैंस का क्रेज लगातार बना हुआ है। मेकर्स भी शो को टॉप पर रखने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। आए दिन शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। अब इस कड़ी में […]

Anupama Update: अनुपमा लगातार टीआरपी के मामले में टॉप पर बना हुआ है। इस शो को लेकर फैंस का क्रेज लगातार बना हुआ है। मेकर्स भी शो को टॉप पर रखने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। आए दिन शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। अब इस कड़ी में शो की लीड एक्ट्रेस अनुपमा को लेकर एक नया ट्विस्ट सामने आया है।

एक के बाद एक ट्विस्ट (Anupama Update)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ को टॉप पर रखने के लिए मेकर्स लगातार मेहनत कर रहे हैं। हालांकि फैंस पिछले दो हफ्ते से शो के चेंजेस को पसंद नहीं कर रहे हैं। शायद यही कारण हैं कि इसकी टीआरपी कुछ घट सी गई है। इसमें सुधार करने के लिए मेकर्स अब एक नया ट्विस्ट लाए हैं। शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि अनुज के बाद अनुपमा भी घर छोड़कर चली जाएगी। वहीं वनराज और बरखा इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

परेशान रहने लगी है अनुपमा

शो में आपको देखने को मिलेगा कि अनुज के जाने के बाद अनुपमा परेशान रहने लगी है। वह पूरी तरह से अपने होश में नहीं है। उसे यह लगने लगेगा कि अब अनुज कभी नहीं लौटेगा। ‘अनुपमा’ के प्रोमो वीडियो में देखने को मिला कि अनुपमा घर छोड़कर कहीं चली जाती है। धीरज और देविका अनुपमा और अनुज की तलाश में परेशान होते हैं। अनुपमा की यह हालत देखकर हर कोई परेशान है।

वनराज हो गया है खुश

वहीं दूसरी और देखने को मिल रहा है कि बरखा किसी से फोन पर बात करती है और उसे बताती है कि अब वह और अंकुश कपाड़िया एंपायर संभालेंगे। लेकिन तभी वहां पर पाखी आ जाती है और उसका फोन छीन लेती है। बात करें वनराज की तो वह अनुज के जाने से मन ही मन बहुत खुश है। वनराज काव्या के साथ भी अलग व्यवहार कर रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह काव्या को निकालने की कोशिश करेगा।

First published on: Mar 25, 2023 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.