Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘अनुपमा’ फेम अनेरी वजानी इस हैंडसम मुंडे को कर रही हैं डेट!, एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

Aneri Vajani On Link Up With Harsh Rajput: टेलिविजन के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में माल्विका का किरादार निभाने वाली एक्ट्रेस अनेरी वजानी (Aneri vajani) इन दिनों केपटाउन में हैं। वो रोहित शेट्टी के अपकमिंग शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए वहां गई हुई हैं। हालांकि कुछ ही दिनों पहले उन्हें लेकर ऐसा खबरें सामने आ रही थी कि वो शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन क्या ऐसा सच में होगा या नहीं, इस बात से पर्दा उठना अभी बाकी है। दूसरी ओर अब अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में ये बताया है कि वो किसी को डेट कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने टीवी एक्टर हर्ष राजपूत के साथ हुए लिंकअप पर भी चुप्पी तोड़ी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ केपटाउन के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन इस बीच खास बात ये थी कि उनके साथ एयरपोर्ट पर हर्ष राजपूत भी नजर आए थे। इसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की अटकलें और तेज हो गई थीं। ऐसे में अनेरी वजानी से हर्ष राजपूत को डेट करने को लेकर इंटरव्यू में सवाल पूछा गया। इन सवालों का जवाब देते हुए अनेरी वजानी ने डेटिंग की अटकलों पर विराम लगाया और कहा कि, “मैं किसी को डेट कर रही हूं और वह है मेरा काम। मैं अभी अपने काम पर ही ध्यान देना चाहती हूं।”

 

और पढ़िए – Smart Jodi: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर अंकिता लोखंडे ने कही चौंकाने वाली बात, विक्की जैन को लेकर किया खुलासा

 

अनेरी वजानी ने आगे डेटिंग के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, “जब सही समय आएगा, तभी सबको पता चल जाएगा कि मैं किससे शादी कर रही हूं और किसे डेट कर रही हूं? मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम के लिए जानें, मेरे रिलेशनशिप के लिए नहीं। हां मेरे बहुत सारे खास दोस्त हैं।”

 

और पढ़िए – रणवीर सिंह ने नीतू कपूर संग किया धमाकेदार डांस, रिद्धिमा ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

अनेरी वजानी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि हम स्टंट तो परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन रोहित सर के गॉइडेंस में। आगे बात करते हुए इस सिलसिले पर अनेरी वजानी ने कहा, “जिस तरह से वह हमें स्टंट करने के लिए कहते हैं, वह चीज बहुत ही शानदार है।”

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts