Anupama: अनुज के बच्चे की मां बनेगी अनुपमा!, क्या किंजल के बेबी शॉवर में मिलेगी खुशखबरी?

- Advertisement -

Anupama Become Mother Of Anuj’s Baby: स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। खासकर जबसे अनुज और अनुपमा एक हुए है, तबसे तो इस शो की कहानी ही बिल्कुल बदल गई है। शो में इन दिनों किंजल के बेबी शॉवर का ट्रैक दिखाया जा रहा है। जिसमें कपाड़िया फैमली (Kapadia Family) भी शिरकत करने पहुंचीं है। इस सीरियल में अब पूरी तरह से अनुपमा हालातों को संभालने की कोशिश कर रही है। लेकिन जैसे ही वनराज शाह की घर में एंट्री होती है, वैसे ही ऐसा हंगामा शुरू होता है, जिसके बाद शाह परिवार में शोर मच जाता है। दरअसल पाखी (Pakhi) ज्यादा वक्त आदिक के साथ बिताने के लिए अलग कमरे में चली जाती है, और दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते है। इसी बीच वनराज की घर में एंट्री होती है और वो उन दोनों को साथ में देख लेता है। ऐसे में वनराज (Vanraj) अपना आपा खो बैठता है और वो आदिक (Adhik) का कॉलर पकड़ कर उसे पार्टी एरिया में घसिटता हुआ लाता है, जिसके बाद वो सबके सामने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देता है।

 

और पढ़िए  गुरमीत-देबीना ने फर्स्ट टाइम दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

 

इसके बाद वनराज पर पाखी भड़क जाती है और सबके सामने आदिक का हाथ थामते हुए उसे पकड़ लेती है। इसी बीच अनुपमा आकर उन दोनों का सपोर्ट करने लगती है। लेकिन वनराज अभी भी गुस्से में होता है। अब वनराज (Vanraj) का गुस्सा आगे क्या रंग दिखाएगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन इसी बीच अब आपको बता दें कि इस शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है और वो ये है कि अनुपमा (Anupama) एक बार फिर से मां बनेगी। वैसे तो अनुपमा (Anupama) पहले से ही तीन बच्चों की मां हैं, लेकिन अब उसका और अनुज का भी एक बच्चा होने वाला है।

 

और पढ़िए सुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…

 

वैसे तो पहले से ही अनुपमा (Anupama) की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें की जा रही थीं। अब ये देखना मजेदार होगा कि आने वाले एपिसोड में मेकर्स कैसे इस ट्विस्ट को दिखाते हैं। इसके अलावा अनुपमा के प्रेग्नेंट होने पर शाह परिवार का क्या रिएक्शन होगा, ये भी आने वाले ट्रेक में ही देखने को मिलेगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version