Anupama: अनुज ने शादी से पहले ही अनुपमा के लिए खरीदी ज्वैलरी की दुकान, जानिए क्यों हुआ ये कपल एक-दूसरे पर मेहरबान?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। खासकर लोगों को इस सीरियल की कहानी बेहद पसंद आ रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा को उसकी डांस अकेडमी के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट मिलता है और उसी के साथ एक चेक भी। जिसे अनुपमा लेजाकर बापूजी को सौंप देती है, जिसकी मदद से वो उसकी शादी की तैयारियां कर सकें।

 

वहीं अब जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी का समारोह भी शुरू होने वाला है। इसी के साथ घर वाले भी अब इनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। लेकिन अनुज और अनुपमा की कुछ अलग ही प्लानिंग बनती दिखाई दे रही है। हम आपसे ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अनुज के साथ अनुपमा ज्वैलरी की शॉपिंग करने के लिए निकल गई है।

 

और पढ़िएAnupama: शादी से पहले अनुज और माल्विका के साथ अनुपमा ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

 

 

प्यार में दिवाना बनने के बाद अनुज ने तो अनुपमा के लिए पूरा ज्वैलरी स्टोर ही खरीद लिया है। हालांकि इतना बड़ा स्टोर मिलने के बावजूद भी अनुपमा के चेहरे पर खुशी नजर ही नहीं आ रही। अनुपमा तो किसी और चीज को देखकर ही खुश हो रही है। इस बात का खुलासा भी खुद रुपाली गांगुली ने ही किया है।

 

दरअसल हर सोमवार को रुपाली गांगुली मनडे का दिन सेलीब्रेट करती हैं। मनडे के दिन गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। ऐसे मे इस दिन को सेलीब्रेट करने के लिए रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ज्वैलरी की दुकान में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं, जो कि रुपाली गांगुली की लेटेस्ट वीडियो में देखने को मिल भी रहा है। इसी के साथ अनुपमा ने ये बात भी साफ-साफ जाहिर कर दी है कि वो अनुज के अलावा और किसी गहने को पसंद नहीं करती है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version