--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama 5 Major Upcoming Twist: अनुज की जिंदगी में जहर घोलेगी बरखा, क्या टूटेंगे अनुपमा के सारे अरमान?

- Advertisement -

Anupama Twist: स्टार प्लस (Star Plus) का हिट शो अनुपमा (Anupama) लोगों को बहुत पसंद आता है। इस सीरीयल से जुड़े अपडेट लगातार सामने आते रहते है। वहीं अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। अनुज और अनुपमा की अब शादी हो चुकी है और दोनों एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं, लेकिन वो अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौतियों का सामना कैसे करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

अनुज (Anuj) और अनुपमा की अभी-अभी शादी हुई है और किसी भी नए जोड़े की तरह उन्हें रोमांटिक होने के लिए बहुत कम लम्हें मिल रहे हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में दोनों को किचन में रोमांटिक होने का एक अच्छा मौका मिलेगा। जहां अनुज आते ही खाना बना रही अनुपमा के साथ रोमांस करने लगेगा।

 

और पढ़िए – टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने बताया अपने बेटे का खूबसूरत नाम, वीडियो शेयर कर फैंस को दी ये जानकारी

 

लेकिन जैसे ही वो एक दूसरे के करीब आते है, वैसे ही बरखा की एंट्री हो जाती है और पल भर में उन्हें वो पकड़ लेती है।अनु ये चीजें देखने के बाद शर्मिंदा हो जाती है लेकिन बरखा (Barkha) ऐसा व्यवहार करेगी जैसे उसने कुछ देखा ही नहीं और सब कुछ कैजुअल है।

अनुपमा हमेशा से ही लोगों के लिए काफी उदारवान रही हैं और अब अनुज का साथ पाकर वो खुद को और भी मजबूत बना चुकी है। वहीं अब अनुपमा अंग्रेजी सीखना चाहती है, जिसके लिए उसने इंग्लिश टीजर भी बुलाया है और अपने आप को निखारना शुरू कर दिया है। इसी के साथ अब वो अपनी डांस एकेडमी के साथ एक रेस्टोरेंट भी चलाना चाहती है।

अनुपमा ये दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं कि वो दुनिया के लिए क्या कर सकती हैं। खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने उसका मजाक उड़ाया। वहीं वो खुद को अनुज की भाभी बरखा से भी बचा रही है। अनुज को भी ये बात पचता है कि बरखा अनुपमा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती, साथ ही वो परिवार को बर्बाद करना चाहती है।

 

और पढ़िए – जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज कार, शादी की तैयारियां हुई शुरू!

 

 

जबसे बरखा को अनुज कपाड़िया के पैसे और बिजनेस के असली मालिक के बारे में पता चला है, तबसे वो बेचैन हो गई है। वो अनुपमा को अनुज के जीवन से हमेशा के लिए बाहर करने का एक मास्टर प्लान बना रही है। जिससे की अनुज की प्रॉपर्टी का कोई भी हिस्सा अनुपमा के पास ना जाए। लेकिन क्या वो अपने प्लान में कामयाब हो पाएगी या अनुज और अनुपमा की अच्छाई उन्हें इस मुश्किल से बचा लेगी।

इसी के साथ वनराज (Vanraj) अपने परिवार के साथ अहमदाबाद वापस आ जाएगा और वो ऐसा इंसान बनने की कोशिश करेगा, जिसे उसका परिवार प्यार करता है। वो अपने परिवार की नजरों में खुद को अब बेहतर साबित करने की कोशिश करने लगेगा।

इसी बीच बरखा ने अनुज और अनुपमा के रिसेप्शन की तरह बड़ी पार्टी करने का फैसला किया है। क्योंकि वो अनुज के बिजनेस के खिलाफ अपनी प्लानिंग को शुरू करना चाहती है। हालांकि अनुज उसे बताएगा कि वो इस समय पार्टी नहीं कर सकते क्योंकि शाह परिवार में शादी के बाद की रस्में नहीं हुई थीं, जिसकी वजह से वो काफी व्यस्त रहेंगे।

बरखा इस बात को सुनते ही काफी परेशान हो जाएगी। क्योंकि अब उसकी प्लानिंग में देरी होने वाली है। ये शो हर दिन रोमांचक होता जा रहा है और ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि अनुज इन सभी चुनौतियों को कैसे पार कर पाता हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version