---विज्ञापन---

Anupama 13 March Episode Spoiler: छोटी के जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाएगा अनुज, होगा सुपर ड्रामा

Anupama 13 March Episode Spoiler: हिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। रुपाली गांगुली स्टारर में जब से एक नई एंट्री हुई है एक के बाद एक भूचाल देखने को मिल रहा है। दरअसल इस सीरियल में छवि पांडे की एंट्री हुई है। वह माया के किरदार में […]

Anupama 13 March Episode Spoiler
Anupama 13 March Episode Spoiler

Anupama 13 March Episode Spoiler: हिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। रुपाली गांगुली स्टारर में जब से एक नई एंट्री हुई है एक के बाद एक भूचाल देखने को मिल रहा है। दरअसल इस सीरियल में छवि पांडे की एंट्री हुई है। वह माया के किरदार में नजर आ रही है। बता दें कि वह अपनी बेटी छोटी अनु को अपने साथ लेकर चली गई है, जिस वजह से अनुज कपाड़िया और अनुपमा की जिंदगी में बवाल खड़ा हो गया है।

बीते एपिसोड में हुआ था काफी ड्रामा (Anupama 13 March Episode Spoiler)

पिछले एपिसोड की बात करें तो हमने देखा कि माया ने फोन के जरिए अनुज को बताया कि वह सब एक घर में कभी साथ नहीं रह सकते। इसी वजह से वह छोटी अनु को साथ ले गई है। अब कहानी में अनुज का भयंकर गुस्सा देखने को मिलेगा

अपनी पत्नी पर भड़क जाता है अनुज

आने वाले एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा कि अनुज अपनी पत्नी अनुपमा पर भड़क जाता है क्योंकि वह कहती है कि अब वे लोग आखिरी बार छोटी अनु से मिलने वाले हैं। अनुज कहता है कि वह ऐसा कैसे बोल सकती है। अनुज कहता है कि तुम हर चीज के लिए लड़ती हो लेकिन अब तुम इतनी आसानी से हार मान गई। मैं इतनी आसानी से अपनी बेटी की फोटो किसी को न दूं। लेकिन तुमने मेरी बेटी दे दी।

कोर्ट जाने का फैसला करेगी अनुपमा

इसके आगे कहानी में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अनुज को समझाने की कोशिश करती है कि अगर वह छोटी अनु के लिए कोर्ट जाते हैं तो पुलिस उसकी बेटी को साथ रख लेती और वह ऐसा नहीं चाहती लेकिन अनुज बदले में कहता है कि हम लोग जंग लड़ने से पहले हथियार नहीं डाल सकते हैं।

छोटी के लिए अनुज है परेशान

इसके बाद दोनों की काफी बहस होती है लेकिन इसी बीच अनुज अनुपमा को कहता है कि तुम्हें छोटी अनु के जाने का दुख इसलिए नहीं है क्योंकि तुम्हारे पास तुम्हारे तीनों बच्चे हैं और उन तीनों में से किसी एक को भी कुछ होता है तो तुम भाग जाती है और मैं भी तुम्हारे साथ रहता हूं लेकिन तुम मेरा दर्द कम समझोगी। छोटी मेरी जान है।

First published on: Mar 13, 2023 06:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.