Ankita Lokhande New Home: विक्की जैन संग अपने नए घर में अंकिता लोखंडे ने किया गृह प्रवेश, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Ankita Lokhande and Vicky Jain’s house warming function: टीवी और बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने स्वीट नेचर से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वहीं अगर हाल ही की बात करें तो अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब जीता है। इसी बीच अब अंकिता और विक्की के नए घर में गृह प्रवेश की फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे कि अंकिता और विक्की ने अपना ये नया घर हाल ही में खरीदा है।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने नए घर के गृह प्रवेश की कुछ झलकियां शेयर कीं है। इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर इनके गृह प्रवेश की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अंकिता को पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी में देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को एमराल्ड स्टोन जडेड ज्वेलरी के साथ पेयर किया और मेहंदी वाले हांथों को भी फ्लॉन्ट किया।

 

 

और पढ़िए –  राखी के आरोपों के बाद रितेश ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

 

 

और पढ़िए –  व्हाइट आउटफिट की ट्विनिंग कर आदित्य नारायण ने बेटी त्विषा संग कराया फोटोशूट

 

वहीं उनके पति विक्की जैन ने व्हाइट पजामा और लाइट ग्रीन कलर का कुर्ता पहन रखा था। इन फोटोज में अंकिता के नए घर की कुछ झलकियां भी देखने को मिली। कुछ दिनों पहले अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘नई शुरुआत’। जिस देखने के बाद फैंस बार-बार ये पूछ रहे थे कि वो किस बारे में बात कर रही हैं। अब जब वह अपने नए घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, तो फैंस को भी धीरे-धीरे सारी बातें समझ आ गई हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान भी विक्की जैन ने अपने नए घर में जाने के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि घर की मरम्मत की वजह से उन्हें अंकिता के साथ घर जमाई बनकर रहना पड़ रहा है। इसके अलावा भी विक्की ने नए घर में जाने की बात को लेकर कई खुलासे किए। जानकारी के लिए आपको बता दें कि विक्की और अंकिता ने इसी साल शादी की है, ये कपल एक-दूसरे को कई सालों से जानता है और डेट करता आया है। वहीं फैंस भी इस कपल की नई-नई तस्वीरों के आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version