अंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड आकाश ने ‘कच्चा बादाम’ गर्ल को दिया ये अनमोल तोहफा, देखें वीडियो

- Advertisement -

Anjali Arora With Boyfriend Akash: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana ranaut) के पॉपुलर शो ‘लॉक-अप’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान करने वाली कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा इन दिनों फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आकाश संग कही ना कही स्पॉट हो ही जाती हैं। दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार भी लुटाते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में अंजलि और उनके बॉयफ्रेंड का एक प्यारा सा वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दोनों ज्वैलरी शॉप में साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में साफ तौर पर ये भी देखा जा सकता है कि आकाश ने अंजलि को एक खूबसूरत सा पेंडेंट भी तोहफे में दिया है।

 

आकाश और अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे अब तक 46 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आकाश अपने हाथों से अंजलि को पेंडेंट पहनाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अंजलि के चेहरे पर भी एक अलग सी खुशी देखने को मिली। अंजलि अरोड़ा और आकाश का ये वीडियो देखने के बाद अब फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

और पढ़िएIN PICS: ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखा हिना खान का खूबसूरत अवतार, यहां देखें तस्वीरें

 

और पढ़िएJhalak Dikhla Ja 10 Contestant: टीवी का ये सुपरस्टार बिखेरेगा अपने डांस का जलवा, जानें नाम

 

कई लोग तो इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने अंजलि अरोड़ा को इस वीडियो के लिए ताना मारा मारते हुए लिखा, “अटेंशन सीकर”, तो वहीं दूसरे फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, “अंजलि और आकाश आप दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हो।” इसके अलावा भी कई लोगों ने इस कपल को लेकर बहुत सी बातें लिखी है।

बता दें कि हाल ही में अंजलि अरोड़ा बॉयफ्रेंड आकाश के साथ एयरपोर्ट पर भी नजर आई थीं। वहीं एक मीडिया हउस को दिए गए इंटरव्यू में अंजलि ने मुनव्वर के साथ बढ़ती नजदीकियों पर आकाश का रिएक्शन भी शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि, “जलन महसूस करना आम बात है। जब आप किसी से प्यार करते हो और उस इंसान की बॉन्डिंग किसी और के साथ हो तो आपको अजीब महसूस होगा। लेकिन मैं कहूंगी कि आकाश बहुत समझदार है और उनकी इसी खासियत पर मुझे फक्र होता है।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version