---विज्ञापन---

Anaya Soni Admitted In Hospital: ‘मेरे साईं’ फेम टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

Anaya Soni Admitted In Hospital: अनाया सोनी (Anaya Soni) की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जानकारी मिल रही हैं कि उनकी हालत बेहद ही नाजुक है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है कि उनकी किडनी में काफी दिक्कतें […]

Anaya Soni
Anaya Soni

Anaya Soni Admitted In Hospital: अनाया सोनी (Anaya Soni) की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जानकारी मिल रही हैं कि उनकी हालत बेहद ही नाजुक है जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है कि उनकी किडनी में काफी दिक्कतें हो गई है और उनके परिवार के पास इतने पैसे भी नहीं हैं कि उनका इलाज करवाया जा सके। इस खबर के बाद फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 3 October 2022: अनुज जड़ेगा तोषू को झन्नाटेदार थप्पड़, वनराज भी होगा आपे से बाहर

अनाया सोनी की एक किडनी खराब 

अनाया सोनी (Anaya Soni) ‘इश्क में मरजावां’ और ‘मेरे साईं जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अनाया सोनी सेट पर शूटिंग कर रही हैं और तभी वो बेहोश होकर गिरी गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और शूटिंग को रोक दिय गया। जानकारी के मुताबिक, अनाया सोनी की एक किडनी खराब हो गई है। उनकी किडनी को बदलना पड़ेगा। अनाया सोनी अभी डायलिसिस पर हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक पर आया टीवी की बहू का दिल,बिग बॉस के घर में रचाना चाहती हैं स्वयंवर

अनाया सोनी पिता के पास नहीं इलाज के पैसे

नाया सोनी (Anaya Soni) के पिता ने एक इंटरव्यू में ये बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। इतने पैसे नहीं हैं कि अनाया का इलाज करवा कें। अनाया सोनी के पिता अपनी बेटी को लेकर काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने हालातों के बारे में जानकारी दी है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस भी काफी परेशान हो गए है।

फैंस कर रहें अनाया सोनी के ठीक होने की कामना

अनाया सोनी (Anaya Soni) को लेकर ये भी खबर है कि वो पहले भी बीमार हो चुकी हैं। अनाया सोनी ने 2021 में आर्थिक मदद मांगी थी। वहीं अब फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं साथ वो कमेंट करते हुए उन्हें फिर से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 02, 2022 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.