अली गोनी अब तक जैस्मिन भसीन को नहीं बना पाए हैं अपनी गर्लफ्रेंड!, पोस्ट देख फैंस हुए हैरान

- Advertisement -

Aly Goni And Jasmin Bhasin: टेलिविजन में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बीते दिन अपना 32वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर किसी ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं। जैस्मिन भसीन ने अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और कृ्ष्णा मुखर्जी जैसे कई टीवी सितारे शामिल हुए। दूसरी ओर अली गोनी ने भी जैस्मिन भसीन के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए उनके बर्थडे पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया। जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आए। लेकिन इसी बीच उन्होंने लंबे-चौड़े कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया जिसकी वजह से इस कपल के रिश्ते को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी हैं।

दरअसल अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो जैस्मिन भसीन के साथ ब्लैक कुर्ते-पजामे में नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन लिखा, “तू है तो सब कुछ है, तू नहीं तो कुछ भी नहीं। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी बेस्टफ्रेंड, मेरी सोलमेट। अल्लाह तुझे सारी खुशियां दे, क्योंकि तू इसके लायक है।” अली के इस कैप्शन पर जैस्मिन ने भी जवाब देते हुए लिखा, “शुक्रिया…।”

अली गोनी की इस पोस्ट में फैंस को इन दोनों की फोटो तो प्यारी लगी ही। लेकिन जिस चीज ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह था अली गोनी का कैप्शन। दरअसल, एक्टर ने अपनी पोस्ट में जैस्मिन को ‘बेस्ट फ्रेंड’ बताया ना की गर्लफ्रेंड। इसी वजह से अब लोगों के बीच चर्चाएं होने लगी है कि क्या ये दोनों सच में कपल हैं या फिर सिर्फ अच्छे दोस्त। अली गोनी के अलावा जैस्मिन भसीन को कई टीवी सितारों से भी जन्मदिन की बधाइयां मिलीं।

बता दें कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी कुछ दिनों पहले अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में आए थे। हालांकि जब कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस से शादी को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “हम अभी बिल्कुल शादी नहीं करेंगे, क्योंकि हम अभी भी बच्चे हैं।”

- Advertisement -
Exit mobile version