--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी करने को लेकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने लोगों से कहा झूठ?, फैंस ने खोली पोल

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और सबसे चहेते कपल्स में से एक अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने लवी-डवी मुमेंट से हर बार लोगों को अपनी ओर एट्रेक्ट किया है। बीच में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की ब्रेकअप की अफवाहें भी उड़ने लगी थीं। हालांकि बाद में जाकर पता चला कि वो सारी बातें सिर्फ अफवाह थी और सबकुछ झूठ साबित हुआ। लेकिन इनसे अलग जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल अली गोनी ने अपने शेयर किए हुए एक वीडियो में ये बताया था कि उन्होंने और जैस्मिन भसीन ने अपने माता-पिता को एक-दूसरे के बारे में बता दिया है। इसी के साथ दोनों की शादी को लेकर भी चर्चाएं हो चुकी हैं और सारी बात पक्की हो गई है। ऐसे में अली गोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं अली के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस कपल को बधाईयां भी दी हैं। लेकिन इसी बीच कई लोगों का ये भी मानना है कि ये लोग सबको बेवकूफ बना रहे हैं।

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

 

जो वीडियो अली गोनी (Aly Goni) ने शेयर किया था उसमें वो कहते नजर आए कि, “दोस्तों आखिरकार बात पक्की हो गई है। मैंने और जैस्मिन ने अपने-अपने माता-पिता को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं, बस अब इन्विटेशन कार्ड बंटने बाकी हैं। हमने सोचा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही सबको बता देंगे तो येस…।”

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

 

अली गोनी (Aly Goni) के अलावा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी इस सिलसिले पर फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आईं। जैस्मिन भसीन ने अपने वीडियो में फैंस से बात करते हुए कहा कि, “आप लोग ने अली की स्टोरी देखी, हम लोग आखिरकार ये कदम उठा रहे हैं। हम लोग बहुत एक्साइटेड हैं और मुझे पता है कि आप लोग भी एक्साइटेड होंगे। आप लोग इंतेजार कीजिए तब तक, जब तक हम तारीख घोषित करें।”

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस ने दावा किया कि ये सब पक्का किसी म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन या प्रैंक के सिलसिले में होगा। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस बात का दावा भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “दावे से कह सकती हूं कि ये लोग हमारे साथ प्रैंक कर रहे हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इनका जरूर कोई गाना आ रहा है या ऐसा ही कुछ। शादी नहीं।” तो इसी बीच एक और यूजर ने लिखा, “ये प्रैंक है और ये लोग म्यूजिक वीडियो की तारीख का ऐलान करेंगे।” लेकिन बात यही पर खत्म नहीं होती क्योंकि उनके फैन पेज ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मत खेलो फैंस की फीलिंग्स के साथ’।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss