--- विज्ञापन ---

टीवी के बाद बॉलीवुड में जलवा बिखेरेंगी तेजस्वी प्रकाश, इस फिल्म में आएंगी नजर!

- Advertisement -

Tejasswi Prakash Bollywood Entry: बिग बॉस 15 (Bigg Boss-15 Winner Tejasswi Prakash) की विनर और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का नाम हर तरफ छाया हुआ है और वो इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरीयल नागिन 6 में नजर आ रही हैं जो कि अपनी एक्टिंग कसे लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस एक्साइडेट हो जाएंगे।

और पढ़िए –  अपनी बेटी को पीठ पर लटकाने की वजह से चारू असोपा हुईं ट्रोल, जमकर फटकार लगाते दिखे फैंस

एक रिपोर्ट में मुताबिक, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री (Tejasswi Prakash Bollywood Debut) करने वाली हैं और वो एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। ये भी पता चला है कि, राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl-2) में फीमेल लीड के लिए तेजस्वी प्रकाश से बात चीत चल रही है और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना ऑडिशन भी दे दिया है लेकिन अभी मेकर्स ने उन्हें फाइनल नहीं किया है।

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: फाइनली मुनव्वर फारुकी को मिला केप टाउन का वीजा, जल्द खतरों का सामना करेंगे कॉमेडियन

 

वहीं कयास लगाए जा रहे है कि, अगर तेजस्वी प्रकाश का नाम इस प्रोजेक्ट में जुड़ता है तो उनके साथ फिल्म में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे जिन्हें ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए आयुष्मान को पहले ही साइन कर लिया गया था। बता दें, ये फिल्म साल 2019 में आई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा फिल्म का सीक्वल है जिसको राज शांडिल्य ने ही बनाया था। बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों इन दिनों अपने प्रोजेक्टों में काफी व्यस्त हैं।

तेजस्वी प्रकाश अपने शो ‘नागिन 6’ में प्रथा की भूमिका से फैंस का दिल जीत रही हैं। तो वहीं, करण कुंद्रा भी एकता कपूर के शो ‘लॉकअप’ में जेलर की भूमिका में नजर आए थे। फिलहाल इन दिनों करण कुंद्रा कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। वहीं अब देखना होगा की टीवी के बाद तेजस्वी को सिल्वर स्क्रीन पर कितना प्यार मिलता हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version