MeeToo के बाद इस सीरियल से वापसी करेंगे आलोक नाथ, टीवी पर फिर दिखेंगे संस्कारी बापूजी

- Advertisement -

Alok Nath’s New Serial: टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाले मशहूर और संस्कारी बापूजी यानि आलोक नाथ (Alok Nath) फिर से चर्चाओं में छाए हुए हैं। उन्होंने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘हम आपके हैं कौन’ में सभी को आदर्श और संस्कारों के बारे में खूब ज्ञान दिया था।। लेकिन एक्टर कुछ सालों पहले मीटू अभियान को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए थे। इस अभियान के बाद से ही आलोक नाथ एक्टिंग की दुनिया से दूर थे। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि आलोक जल्द ही टीवी पर दोबारा वापसी करने वाले हैं। आलोक नाथ बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल के जरिए टीवी पर वापसी करेंगे और बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि, आलोक नाथ (Alok Nath) और अरुणा ईरानी के अपकमिंग शो का नाम ‘संसार’ है, जो कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की फिल्म ‘राजा बाबू’ पर आधारित होगा। वहीं ये भी पता चला है कि इस शो में टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। आलोक नाथ और अरुणा ईरानी स्टारर इस शो के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा कि, “यह एक मेगा प्रोजेक्ट होगा, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इसमें मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी और आलोक नाथ लीड रोल अदा करते नजर आएंगे।”

सूत्र ने शो में पर्ल वी पुरी के किरदार पर भी बातचीत की। उन्होंने आगे बताया कि, “पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का रोल बिल्कुल गोविंदा के जैसा होगा, जो कि संस्कारी बेटा होने के साथ-साथ एक रोमांटिक लवर और मस्त-मौला इंसान होगा।” हालांकि अब तक इस शो के मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। इसी के साथ आपको बता दें कि आलोक नाथ और पर्ल वी पुरी ने भी अपने इस अपकमिंग शो के बारे में कुछ नहीं बताया है।

मीटू अभियान में आलोक नाथ (Alok Nath) का नाम सामने आने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट है, तो वहीं रेप का आरोप लगने के बाद पर्ल वी पुरी का भी ये पहला सीरियल होगा। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या ये कलाकार इस शो को मेकर्स की उम्मीद जितना बेहतरीन बना पाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं।

- Advertisement -
Exit mobile version