Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जैकलीन-नोरा के बाद ठग सुकेश से निकले निक्की तंबोली के ताल्लुक, लिए ये कीमती तोहफे

- Advertisement -

Money Laundering case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) इन दिनों जेल की हवा खा रहे हैं। 200 करोड़ मामले में कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और चाहत खन्ना (Chahat Khanna) का नाम सामने आ चुका है और अब इस लिस्ट में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी जुड़ गया है।

यहाँ पढ़िए पूनम पांडे ने पिंक शॉर्ट ड्रेस पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस बोले-‘हॉट गर्ल’

ठग सुकेश से जेल में मिली निक्की तंबोली

रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी मिल रही है कि, टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने जेल में ठग सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की और उनसे कई महंगे तोहफे भी लिए। कहा जा रहा है कि, उन्होंने एक ब्रैंड का बैग लिया है साथ ही 3.5 लाख रुपये भी लिए है। ये भी जानकारी मिल रही है कि वो पिंकी ईरानी के जरिए वो उनसे तिहाड़ जेल में मिली जिसके बाद वो भी पुलिस की रडार पर आ गई है।

निक्की ने पुलिस को दिया बयान

इतना ही नहीं निक्की तंबोली ने पुलिस को 15 द‍िसंबर, 2021 में बयान द‍िया था कि, ‘प‍िंकी ने सुकेश को साउथ इंड‍ियन प्रोड्यूसर ‘शेखर’ के तौर पर म‍िलवाया था। र‍िपोर्ट के अनुसार और वो न‍िक्‍की त‍िहाड़ जेल में सुकेश से 2 बार म‍िली हैं। ईडी ने जो चार्टशीर्ट दाख‍िल की है उसमें कहा गया है कि ‘अप्रैल, 2018 में सुकेश ने प‍िंकी को 10 लाख रुपए द‍िए थे ज‍िसमें से 1.5 लाख न‍िक्‍की तंबोली को द‍िए गए।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने टेरेंस लुईस संग ‘डांस मेरी रानी’ पर मटकाई कमर, होने लगीं ट्रोल

सुकेश ने दिए इतने लाख और तोहफे

इसके बाद दूसरी मुलाकात में उन्हें 2 लाख रुपए और एक महंगे ब्रैंड का बैग दिया गया। आपको बता दें, हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने तीसरा समन जारी किया है जिसमें उन्हें 14 सितंबर को दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। वहीं अब पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है और देखना है कि इसमें और कितनी हस्तियों के नाम सामने आते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss