Latest Posts

हिना खान के बाद अब हेली शाह ने बॉलीवुड का खोला कच्चा-चिट्ठा, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Hina Khan And Helly Shah On Cannes Film Festival: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर टीवी इंडस्ट्री के सितारों को अक्सर भेदभाव का आरोप लगाते देखा जाता है। कांस फिल्म फेस्टिवल (cannes film festival 2022) में इस बार टीवी से जुड़े दो सितारे हेली शाह और हिना खान गए हुए हैं। लेकिन इस दौरान उनको बहुत सी इग्नोरेंस और इनसिक्योरिटी का सामना करना पड़ा। क्योंकि बॉलीवुड के सितारों ने उन्हें जरा भी भाव नहीं दिया। हिना खान ने तो कांस के दौरान ही एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात की थीं। लेकिन अब हिना के बाद हेली शाह ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है।

और पढ़िएअंजलि अरोड़ा के बॉयफ्रेंड आकाश ने ‘कच्चा बादाम’ गर्ल को दिया ये अनमोल तोहफा, देखें वीडियो

 

तो चलिए आपको पहले बता देते हैं कि हिना खान के साथ कांस में क्या हुआ। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस हिना को इंडियन पवेलियन में जगह नहीं दी गई। हिना खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि ऐसे भेदभाव करने की वजह से उनको बहुत ठेस पहुंची है और एक्ट्रेस को दुख हुआ। उन्होंने कहा कि इंडियन पवेलियन में मुझे जगह नहीं दी गई। मुझे बतौर चीयर्स गर्ल के रूप में ही बुला लिया जाता। लेकिन वो भी नहीं किया गया। आगे उन्होंने बताया कि मैं अपने देश से बेहद प्यार करती हूं, लेकिन बॉलीवुड हर बार टीवी सितारों को नजरअंदाज करता आया है।

 

और पढ़िएIN PICS: ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखा हिना खान का खूबसूरत अवतार, यहां देखें तस्वीरें

 

वहीं हेली शाह ने इस बार कांस में डेब्यू किया है। उन्हें भी इस दौरान भेदभाव का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से उनके अनुभव के बारें में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि टीवी एक्टर होने के नाते बॉलीवुड ने उनको अनदेखा किया। एक महीने पहले ही मैंने डिजाइनर्स के साथ डेट फिक्स की थी। लेकिन जैसे ही समय नजदीक आया, वैसे ही हर किसी ने मुझे मना कर दिया। इतना ही नहीं कोई मेरी मदद करने के लिए भी राजी नहीं था। इतना ही नहीं मेरे मैनेजर को भी बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कोई इतना ज्यादा लपरहवाह कैसे हो सकता है।

 

आपको बता दें कि जब हिना खान ने साल 2019 में कान्स में डेब्यू किया था। उस वक्त भी वहां के एक एडिटर ने ऐसा कमेंट कर दिया था, जिसके बाद काफी हंगामा मचा था। एडिटर ने उस वक्त कहा था कि कांस फिल्म फेस्टिवल चांदीवली स्टूडियो बन गया है। इस कमेंट के बाद हिना ने इस बात का विरोध करते हुए कहा था कि ऐसा कमेंट दिल को तोड़ने वाला है। शायद यहां ऐसे भद्दे कमेंट की जरूरत नहीं थी। इतना ही नहीं कांस में जब हिना ने डेब्यू किया था तब उन्हें भी इंडियन डिजाइनर ने कपड़े नहीं दिए थे और उनके मुंह पर साफ मना कर दिया था।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version