--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘धाकड़’ के बाद हॉलीवुड में कंगना रनौत बिखेरेंगी अपनी एक्टिंग का जलवा? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) अब सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होने वाली है और इसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। कंगना फिल्म में एक एजेंट का किरदार निभा रही हैं और जबरदस्त एक्शन दिखाती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उनका एक्शन इतना जबरदस्त है कि हर कोई इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्म मानने लगा है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों ने हॉलीवुड में काम किया है और कुछ करने भी जा रहे हैं। ऐसे में ये सवाल होना बिल्कुल लाजमी था कि क्या कंगना भी हॉलीवुड में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर सकती हैं या नहीं। दरअसल कंगना ने हाल ही में कपिल शर्मा शो पर शिरकत की थी। जहां उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी मौजूद थी। जिसमें अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शरीब हाशमी थे।

 

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

यहां कपिल ने कंगना से पूछा कि आपकी फिल्म में कई इंटरनेशनल लोगों ने काम किया है क्या आप भी इंटरनेशनली काम करने की प्लानिंग कर रही हैं? अब इस सवाल पर क्वीन का धाकड़ जवाब आना भी लाजमी ही था। ऐसे में कंगना ने जवाब देते हुए कहा ”कपिल हमारे यहां पर इतने टैलेंटेड लोग हैं न कि कहीं आने जाने की जरूरत नहीं है। वर्ल्ड एक प्लेस बन गया है तो वहां ये लोग यहां काम कर रहे हैं। हमने इंटरनेशनल स्ट्रैंडर्ड की फिल्म बनाई है। इसमें भले ही बाहर के लोग भी हैं लेकिन 80 पर्सेंट तो हमारा ही टैलेंट है। बाहर के क्रिटिक्स तो कह रहे हैं कि इन लोगों ने हमसे भी अच्छा करके दिखाया है। जबकि हमारा प्वाइंट वन पर्सेंट भी बजट नहीं है जितना उनका होता है।” इस जवाब को सुनने के बाद कपिल आखिर में कंगना की टांग खिंचते हुए कहते हैं कि, ”सारा आप ले गई होंगी बजट।”

आपको बता दें कि कंगना ने इस फिल्म से धूम मचा के रख दी है। उनकी इस फिल्म में एक्ट्रेस के एक्शन की काफी तारीफ हो रही है। लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भूलैया 2 से कड़ी टक्कर मिल रही है। तो क्या ये फिल्म वीकेंड पर भी वैसा ही परफॉर्म करेगी, जैसा कि इसने वीक डेज पर किया है। ये देखने वाली बात होगी। वहीं बात करें कंगना की फिल्म की तो उनकी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। यानि कि जो लोग 18 साल की उम्र से ज्यादा के होंगे सिर्फ वहीं कंगना की फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जा पाएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss