--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आखिर निया शर्मा को क्यों मांगनी पड़ रही है काम की भीख, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

- Advertisement -

Nia Sharma struggling life: चाहे हम बात करें टेलीविजन की या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर स्टार की लाइफ वैसी दिखाई नहीं देती, जैसे कि बाहर से वो होती है। इसी बीच टीवी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी हाल ही में एक चौंका देने वाला बयान दिया है। जिसे सुनने के बाद फैंस भी हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस का लाइफस्टाइल देखकर लोगों को ऐसा लगता है कि उनकी जिंदगी मे कोई तकलीफ नहीं है और वो अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। लेकिन जब आप असलियत जानेंगे तो आपको भी ताजुब होने लगेगा। एक इंटरव्यू के दौरान निया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ का वो सच शेयर किया है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

 

निया शर्मा टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो कि सिर्फ अपनी ही शर्तों पर जिंदगी जीती है। 2010 में निया ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे कई हिट शोज दिए। टीवी पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद निया अब म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रही हैं। निया ने पिछले दो साल से टीवी शोज से दूरी बना रखी है और म्यूजिक वीडियोज पर ही उन्होंने अपना पूरा फोकस दे रखा है। लेकिन बेहद कम लोग ही ये बात जानते होंगे कि आखिर ऐसा करने के पीछे वजह क्या है।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया है कि,  ‘हम वो लोग नहीं हैं जो खुद से ब्रेक लेंगे, मैं अभी उस पोजिशन पर नहीं हूं। मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम चाहिए, जिसे पैसा चाहिए। मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए, मुझे जिंदगी में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी। मुझे काम चाहिए।’ आगे बात करते हुए निया ने कहा कि उन्हें एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है। इसके लिए उन्हें चाहें कितना ही इंतजार क्यों ना करना पड़े। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘कभी आपका ये इंतजार 6 महीने का होता है, तो कभी चार साल लग जाते हैं। ये दुखी करने वाली बात है, मुझे कभी-कभी बहुत बुरा लगता है।’

एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने लंबे समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया है। निया की माने तो उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी जिंदगी में कोई ब्रेक सा लग गया है। निया ने बताया है कि उनके पास जब भी फोन आता है, तब उनसे पहले पैसे पूछे जाते हैं और उसके बाद कोई कॉल नहीं आता। एक्ट्रेस का कहना है कि इस वक्त उनके लिये सब रुका हुआ है। जब अच्छा ऑफर आयेगा, तो वो उसे जरूर एक्सेप्ट करेंगी। ऐसे में फैंस भी ये उम्मीद लगाने लगे हैं कि हो सकता है जल्द ही निया को कोई अच्छा प्रजोक्ट मिल जाए।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss