Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

आलिया के बाद अब नोरा फतेही हुईं प्रेग्नेंट?, ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Nora Fatehi Pregnancy: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर अक्सर ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर भी चर्चा होती रही है। कई बार तो […]

Nora Fatehi Pregnancy: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर अक्सर ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट पर भी चर्चा होती रही है। कई बार तो करण कुंद्रा और बाकी की टीम ने भी नीतू कपूर को दादी बनने की खुशी में बधाई दी है। ऐसे में आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर एक बार फिर इस शो के सेट पर बात की गई। जिसमें नोरा फतेही ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया। दरअसल जब मर्जी ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछा कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं तब एक्ट्रेस ने एक मजेदार जवाब दिया। नोरा ने मर्जी के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं।

 

और पढ़िए – मीका सिंह का इस हसीना पर आया दिल!, जल्द करेंगे शादी?

 

नोरा के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा, मर्जी, टैरेंस और नीतू कपूर एक साथ आलिया की प्रेग्नेंसी पर किस तरह बातचीत कर रहे हैं। ‘डांस दीवाने जूनियर’ के सेट से वायरल हुए इस वीडियो में मर्जी ने बताया कि, “हम प्रेग्नेंसी से जुड़ी चीजों पर बातचीत करने में बिजी थे और इस बीच नोरा बार-बार खुद को देख रही थीं।” इसका जवाब देते हुए नोरा फतेही ने कहा, “मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।” इसके बाद मर्जी ने भी नोरा के साथ मजाक करते हुए कहा कि, “ओह पूरी दुनिया को बताने के लिए शुक्रिया।”

 

और पढ़िए – शिवंगी जोशी ने शो में मिटाई अपनी पुरानी दुश्मनी, इस हसीना को लगाया गले

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘डांस दीवाने’ जूनियर जल्द ही फिनाले तक पहुंचने वाला है, जिसकी शान बढ़ाने के लिए रणबीर कपूर और वाणी कपूर शो में कदम रख सकते हैं। इस शो में नोरा फतेही, मर्जी और नीतू कपूर बतौर जज नजर आ रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि जहां नोरा और मर्जी ने पहले भी कई शोज जज किए हैं, तो वहीं नीतू कपूर के लिए ये बतौर जज पहला रिएलिटी शो है। इस सिलसिले पर बात करते हुए खुद नीतू कपूर ने कहा था कि, “मैं इस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड थी, क्योंकि यहां मुझे कई तरह के डांस फॉर्म्स और स्टाइल भी देखने को मिले।” वहीं फैंस भी नीतू कपूर को बतौर जज इस शो में देखने के बाद एक्साइटेड हो गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 08, 2022 11:25 AM