TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आदिल खान ने राखी सावंत पर लगाया अबतक का सबसे बड़ा आरोप, बोलें-‘मेरी जान को खतरा है’

Adil Khan Allegations On Rakhi Sawant: इन दिनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो नाम खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं पहला है राखी सावंत और दूसरा आदिल खान दुर्रानी। ये दोनों ही शख्स इन दिनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। एक तरफ जहां आदिल खान दुर्रानी एक-एक कर राखी सावंत से जुड़े खुलासे करने में […]

Rakhi Sawant And Adil Khan
Adil Khan Allegations On Rakhi Sawant: इन दिनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो नाम खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं पहला है राखी सावंत और दूसरा आदिल खान दुर्रानी। ये दोनों ही शख्स इन दिनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं। एक तरफ जहां आदिल खान दुर्रानी एक-एक कर राखी सावंत से जुड़े खुलासे करने में लगे हुए हैं तो वहीं राखी सांवत भी पीछे नहीं हैं। वो भी आए दिन कोई न कोई ऐसा नया खुलासा कर देती हैं जिसकी चर्चा होने लगती है। अब इस कड़ी में आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राखी ने उन्हें जान से मारने की सुपारी दी है। आदिल खान के इस आरोप ने मानों सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया हो।

आदिल ने लगाया आरोप (Adil Khan Allegations On Rakhi Sawant)

रिपोर्ट की मानें तो आदिल ने मीडिया के सामने कहा कि मैंने मैसूर में सुपारी किलर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि मेरी जान को खतरा है। मैंने यह शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भी दर्ज की है। आदिल ने कहा कि राखी सावंत ने शैली के जरिए यह योजना बनाई थी जिसकी सूचना मैंने मैसूर पुलिस को भी दे दी है।”

राखी ने दी है सुपारी- आदिल

इसके आगे आदिल कहते हैं कि अगर ‘अगर मुझे कुछ होता है और मैं मर जाता हूं या मार दिया जाता हूं तो इसके लिए राखी सावंत और शैली लाठर को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। सबूत के तौर पर आदिल ने एक अखबार का लिंक भी दिखाया जिसके मुताबिक शेली लाथर एक सुपारी किलर है।

राखी ने भी किया पलटवार

वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने भी आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आदिल ने उन्हें मारने की योजना बनाई थी। उन्होंने कहा, “शर्लिन ने मुझे बताया कि आदिल और राजश्री मुझे जल्द से जल्द मारने की योजना बना रहे थे। राखी ने कहा कि ये बहुत बड़ा आरोप है लेकिन शर्लिन ने इसे कबूल कर लिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.