Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टीवी पर एक्ट्रेस शेफाली शर्मा लगभग छह साल बाद करेंगी वापसी, इस शो में बिखेरेंगी अपने जलवे

- Advertisement -

Shefali Sharma Comeback On Television: टेलिविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस शेफाली शर्मा (Shefali Sharma) अपने बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीतती आई हैं। ‘बानि: इश्क दा कलमा’ और ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) जैसे सीरियलों में अहम भूमिका निभाकर उन्होंने एक अलग पहचान बनाई थीं। हालांकि बीते छह सालों से वो छोटे पर्दे से दूर थीं। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि शेफाली शर्मा लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। दरअसल, शेफाली शर्मा सीरियल ‘संजोग’ में एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी, जो कि एक मेच्योर फैमिली ड्रामा है। इस शो में शेफाली शर्मा के साथ-साथ काम्या पंजाबी भी अहम भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। शेफाली शर्मा ने इस सिलसिले में इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो पिछले छह सालों से पंजाबी फिल्मों में हाथ आजमा रही थीं। इसी वजह से वो टीवी से खुद को दूर रखने में कामयाब हो पाईं।

 

और पढ़िए – ‘ससुराल सिमर का 2’ में होगी इस हैंडमस मुंडे की एंट्री, क्या मेकर्स बचा पाएंगे शो की टीआरपी

 

शेफाली शर्मा (Shefali Sharma) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं पंजाबी फिल्में करने में बिजी थी। इसके साथ ही मुझे जो भी चीजें ऑफर हो रही थीं, उसमें मुझे कोई इंटरस्ट नहीं आ रहा था। जिसकी वजह से मैंने उन प्रोजेक्ट को एक्सेप्ट नहीं किया। ऐसे में यह भी एक कारण है, जो मैं इतने लंबे समय से टीवी से दूर रही हूं।” शेफाली शर्मा ने बताया कि जब उन्हें ‘संजोग’ की कहानी सुनी तो उन्हें ये एहसास हुआ कि ये कोई टिपिकल लव स्टोरी या फैमिली ड्रामा नहीं है।

 

और पढ़िए – आदिक की पोल खोलेगी अनुपमा, आखिर अनुज ने क्यों दी धमकी?

 

इंटरव्यू के दौरान शेफाली ने बताया कि जब तक किसी कॉन्सेप्ट पर काम नहीं किया जाएगा, तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चल पाएगा। शेफाली शर्मा ने आगे बात करते हुए इस बात पर चर्चा की और कहा, “अगर हम इस डर में रहेंगे कि नया कॉन्सेप्ट काम नहीं करेगा तो ऐ,से में तो हम कभी भी कुछ भी नहीं ला पाएंगे। हमें हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करनी चाहिए।” बता दें कि शेफाली शर्मा ने स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ की भी तारीफ की और कहा, “मैं अनुपमा देखती हूं, क्योंकि मुझे वह पसंद है। शो में लीड बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और अपने लिए खड़ा होना जानते हं।”

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts