Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

एक्ट्रेस रतन राजपूत ने की खेती, फैंस ने कहा- ‘देसी गर्ल’

Ratan Raajputh Post: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल, काफी समय से रतन किसी भी शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐस मे उनको लेकर खबरे आने लगी कि कही रतन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। वहीं अब उनकी एक फोटो सोशल […]

Ratan Raajputh Post: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल, काफी समय से रतन किसी भी शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐस मे उनको लेकर खबरे आने लगी कि कही रतन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। वहीं अब उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो खेती करती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़िए –कृष्णा अभिषेक ने खास अंदाज में दी पत्नी कश्मीरा को बधाई, देखें पोस्ट

रतन राजपूत  के व्लॉग में आप देख सकते हैं कैसे लावणी गाते गाते धान की खेती की जा रही है। रतन को लावणी का मतलब भले ही अच्छे समझ नहीं आ रहा लेकिन वो इस खेती को काफी एंजॉय कर रही है। गांव की महिलाओं के संग खेती करके के लिए वो काफी एन्जॉय कर रही हैं। रतन ने बाकी महिलाओं की तरह ऊंची साड़ी बांध रखी हैं और उनका ये स्वैग लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है साथ ही उनसे तरह-तरह से सवाल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि,  ‘मेरे बारे में ऐसा क्यों लिखा जा रहा है कि काम नहीं है, इसलिए मुझे खेती करनी पड़ रही है। क्या कोई एक्टर किसानी और एक्टिंग नहीं कर सकता है एक साथ? रतन ने आगे कहा कि, ‘जमीन का एक टुकड़ा भी नहीं है उनके पास वो खेती भी दूसरे किसानों के खेतों में ही करती हैं।’

और पढ़िए –दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

आगे कहा कि, ‘उनका जुनून है खेती करना, जिसे करके उन्हें काफी ज्यादा खुशी मिलती है लेकिन रतन का कहना है कि इसका मतलब ये नहीं हुआ कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। रतन का कहना है कि एक्टिंग तो वो कभी भी नहीं छोड़ने वाली है और वो जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगी।  फिलहाल रतन वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं और इस सिलसिले में उन्होंने प्रोड्यूसर से काम भी मांगा है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 26, 2022 06:48 PM