---विज्ञापन---

निया शर्मा ने जालीदार ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां, देखें तस्वीरें

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक और ‘नागिन’ (Naagin) जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस की फैन फॉलेविंग भी बहुत ज्यादा है। फैंस निया शर्मा की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक और ‘नागिन’ (Naagin) जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस की फैन फॉलेविंग भी बहुत ज्यादा है। फैंस निया शर्मा की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। एक्ट्रेस भी आए दिन अपने फैंस को निराश ना करते हुए कई बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। वो आए दिन फैंस को अपने हुस्न का दीवाना बनाती नज़र आती हैं। इसी बीच अब निया शर्मा की कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

हालांकि ये फोटोज काफी पुरानी है, लेकिन अब ये दोबारा से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वैसे तो निया की कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती ही रहती है, लेकिन इन तस्वीरों की बात ही कुछ अलग है।

इन फोटोज में निया शर्मा को जालीदार कपड़ों में देखा जा सकता है। वो इन तस्वीरों में बेहद ही हॉट लग रही हैं। इसी के साथ निया का पोज देने का अंदाज भी लोगों को बेहद पसंद आया है।

निया की इन फोटोज पर अब तक कई लाइक्स आ चुके हैं। जिसे देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि लोगों को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। वहीं लोगों ने अपना रिएक्शन देते हुए इन तस्वीरों कई कमेंट भी किए हैं।

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। अगर बात करें वायरल फोटो की तो इसमें निया व्हाइट कलर की नेट वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस तो उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

First published on: May 04, 2022 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.