--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्टर सूरज थापर की पत्नी ने मुंडवाया अपना सिर, जानें क्यों?

- Advertisement -

Deepti Dhyani Bald Head: टीवी एक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपनी अदाकारी से वो मुकाम हासिल किया है, जिसे पाने के सपने हर कोई देखता है। लेकिन इन दिनों एक्टर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रहे हैं। इसी के साथ अब उनके बारे में जो खबर आई वो काफी हैरान करने वाली है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ समय पहले सूरज थापर (Sooraj Thapar) कोविड-19 की चपेट में आए थे। इस दौरान उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा था। उस वक्त सूरत की पत्नी दीप्ति ध्यानी (Deepti Dhyani) ने अपनी आस्था और श्रद्धा के चलते एक मन्नत मांगी थी। उन्होंने अपने पति के ठीक होने की मन्नत मांगते हुए भगवान से प्रार्थना की थी और अब जब वो मन्नत पूरी हो गई तो उन्होंने भगवान तिरुपति को अपने बाल अर्पित कर दिए।

और पढ़िएशादी के बंधन में बंधने वाले हैं करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल, जानें कब बजेंगी शहनाइयां

 

और पढ़िए –  तेजस्वी और करण कुंद्रा ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने किया शादी को लेकर सवाल

एक्टर सूरज थापर की पत्नी दीप्ति ध्यानी ने अपने प्यार और भगवान में श्रद्धा होने की वजह से अपना सिर मुंडवा दिया। जब सूरज की तबीयत ज्यादा बिगड़ी थी, तब उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था। उस वक्त सूरज को दवा और दुआ दोनों की जरूरत थी। लिहाजा दीप्ति ईश्वर की हर चौखट पर गईं और पति के जल्द ठीक होने की कामना की। इस दौरान उन्होंने तिरुपति में भी मन्नत मांगते हुए ये कहा था कि उनके पति के ठीक होते ही वो अपने बाल वहां दान कर देंगी। अब जब सूरज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं तो उन्होंने अपनी इस मन्नत को पूरा किया है।

 

दीप्ति ध्यानी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोग उन्हें इस रूप में देखकर काफी हैरान हैं। तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो कि उनके इस प्यार और मन्नत को देखने के बाद उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं एक्टर सूरज थापर की माने तो वो दीप्ति के रूप में ऐसी पत्नी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। इसी के साथ एक्टर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि जब उन्हें इस मन्नत के बारे में पता चला तो वो काफी हैरान रह गए थे। उन्होंने अपनी पत्नी से उनकी मन्नत के बारें में पूछते हुए कहा था कि, क्या वो सच में अपने बाल मुंडवा देंगी? इसका जवाब देते हुए दीप्ति ने कहा था कि उनके लिए बाल से ज्यादा अपने पति की जिंदगी प्यारी है।

 

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss