Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘कुंडली भाग्य’ से एक्टर धीरज धूपर ने तोड़ा नाता, अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Left Kundali Bhagya: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने इस शो से अपना नाता तोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में शो से बाहर होने का खुलासा किया है। धीरज ने एक इंटरव्यू को दौरान अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स और शो से बाहर निकलने के पीछे की वजह को भी बताया था। धीरज ने बताया कि उन्होंने मेकर्स के साथ आपसी सहमति के बाद ही शो छोड़ने का फैसला किया हैं। उन्होंने शो के प्रति और शो से मिली पॉपुलैरिटी के लिए मेकर्स का आभार जताया। इसके अलावा धीरज ने अपने किरदार को लेकर भी प्यार जताया।

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि, “केबी (कुंडली भाग्य) ने मुझे नाम, प्रसिद्धि और स्टारडम दिया है। मुझे अपने किरदार करण लूथरा से बहुत लगाव है। लेकिन शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट की मांग और समय की मांग थी। निर्माता और मैं पारस्परिक रूप से इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं, जिसके बाद मैं शो छोड़ रहा हूं।”

धीरज धूपर ने टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी आभार जताया, इसी के साथ उन्होंने अपने किरदार का सारा क्रेडिट भी एकता कपूर को ही दिया। धीरज ने कहा कि उनका जाना संयोग है क्योंकि उन्हें अन्य मौके मिल रहे हैं। सेट पर अपने आखिरी लम्हों को बीताने की बात पर चर्चा करते हुए धीरज ने कहा कि, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब कुंडली भाग्य का हिस्सा नहीं हूं।”

धीरज ने आग बात करते हुए कहा, “करण और धीरज एक जैसे हैं और इसलिए, कोई रास्ता नहीं है कि मैं करण से अलग हो सकूं। मैं भारी मन से ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कह रहा हूं लेकिन जैसा कि मैंने कहा, शो और मेरे लिए एक नई जर्नी शुरू करने का उचित समय है।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि धीरज पिछले पांच साल से श्रद्धा आर्य के साथ इस सीरियल में लीड रोल निभा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts