Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ankit Gera: एक्टर अंकित गेरा बने पापा, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

- Advertisement -

Ankit Gera: टीवी के जाने माने एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera) के घर खुशियों में दस्तक दी है। एक्टर अब पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी राशि पुरी (Rashi Puri) ने बेटे के जन्म दिया है। उनके बेटे का जन्म 10 जून को हुआ था। उनकी शादी की पहली सालगिरह के 5 दिन बाद बेटे का जन्म हुआ और ये उनके लिए दोगुनी खुशी का मौका है। अंकित-राशि पिछले साल 5 जून को शादी के बंधन में बंधे थे।

उनकी पत्नी एनआरआई है। बेटा घर आने से अंकित बेहद खुश है और उन्होंने अपनी फिलिंग्स भी शेयर की है।  बता दें कि अंकित ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। हालांकि, अभी वे किसी भी सीरियल में नजर नहीं आ रहे है।अंकित गेरा पापा बनने के बाद काफी खुश है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- जब तक आप इसका अनुभव नहीं करते तब तक आप खुशी के लेवल की कल्पना नहीं कर सकते। जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेते हैं तो सारी चिंताएं दूर हो जाती हैं। मुझे खुशी है कि मेरा बच्चा मुझे बिना मास्क (मुस्कान) के देख सका।

 

और पढ़िए – TMKOC: दिशा वकानी की जगह ये एक्ट्रेस होती दया बेन, इस वजह से नहीं बनी बात

 

बता दें कि अंकित गेरा टीवी के उन एक्टर्स में से एक हैं जो कि अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। एक वक़्त था जब टीवी एक्टर अंकित गेरा अदा खान के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे अदा और अंकित ने लगभग 4 साल तक डेटिंग की थी। लेकिन 2013 में अदा ने अंकित से ब्रेकअप कर लिया था।

इसके बाद उनका नाम ‘बिदाई’ फेम सारा खान से भी जुड़ा। अंकित और सारा पिछले काफी वक्त से रिलेशन में थे।दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों क ब्रेकअप हो गया। बता दें कि सीरियल प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के, अग्निफेरा और बिग बॉस जैसे शो में काम करने के लिए अंकित गेरा को जाना जाता है. अंकित साल 2019 में दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। दिल्ली में अंकित, होटल बिजनेस और पंजाबी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में व्यस्त थे।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts