Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम प्रणाली राठौड़ के साथ सेट पर हुआ हादसा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी इंडस्ट्री में पिछले 12 सालों से अपनी धाक जमाए हुए सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने इन दिनों धमाल मचा रखा है। शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से ये शो लगातार चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच आपको बता दें कि जल्द ही सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया जाएगा कि अक्षरा (Pranali Rathod) अपने साथ अभिमन्यु (Harshad Chopda) को मनाने के लिए बुलेट राइड पर लेकर जाएगी। लेकिन इस सीन की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह से एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीन की शूटिंग के दौरान अक्षरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ के साथ हादसा हो गया है।

दरअसल, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बाइक राइड के दौरान प्रणाली राठौड़ गिर गईं। इसके अलावा ये पता चला है कि इस हादसे के कारण एक्ट्रेस को छोटी-मोटी चोटें भी आई हैं। हालांकि इस हादसे को नजर अंदाज करते हुए प्रणाली राठौड़ ने अपने काम पर ध्यान दिया और दोबारा खड़ी होकर बाइक राइड करने लगीं। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रणाली राठौड़ ने शादी के जोड़े में बुलेट चलाई थी।

प्रणाली राठौड़ से पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा यानी शिवांगी जोशी ने भी शो में बुलेट चलाई थी। ऐसे में भला नायरा की ऑन-स्क्रीन बेटी अपनी मां के नक्शे-कदम पर ना चले ऐसा तो हो ही नहीं सकता। वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट की बात करें तो अभिमन्यु, अपनी मां से हर्ष बिरला को तलाक देने के लिए कहता है। लेकिन मंजरी उसकी बात नहीं मानती है और वो तलाक के कागज फेंक देती है।

 

सारियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आगे आपको देखने को मिलेगा कि अक्षरा जाकर अभिमन्यु को मनाने की कोशिश करेगी। वो उसे समझाते हुए कहेगी कि वो अपना फैसला किसी पर थोप नहीं सकती। लेकिन सीधा-सीधा ना बोलते हुए अक्षरा उससे कहेगी कि वो बिल्कुल अपने पापा की तरह बरताव कर रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts