---विज्ञापन---

MC Stan vs Abdu Rozik: अब्दू रोजिक ने बढ़ाई एमसी स्टैन की मुश्किलें, लगाए एक के बाद एक आरोप

MC Stan vs Abdu Rozik: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एमसी स्टैन ने अब्दू रोजिक और उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार किया है। यह अब्दू और उनकी टीम को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अब्दू का मजाक […]

MC Stan vs Abdu Rozik: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एमसी स्टैन ने अब्दू रोजिक और उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार किया है। यह अब्दू और उनकी टीम को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अब्दू का मजाक उड़ाने वाले लोगों की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया और उनके बीच लड़ाई के पूरे कारण का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

एमसी स्टैन के मैनेजर पर लगाए आरोप (MC Stan vs Abdu Rozik)

अब्दू रोजिक का काम देख रही एजेंसी ने एमसी स्टैन के मैनेजर पर अब्दू के साथ दुर्व्यवहार करने, गाली-गलौज करने और उनकी कार का पैनल तोड़ने का आरोप लगाया है। अब्दू रोजिक की तरफ से जो बयान जारी किया गया है उसमें कहा गया है कि 11 मार्च अब्दू और स्टैन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दू ने स्टैन के मैनेजर से बात की और कहा कि वह अपने भाई को कॉन्सर्ट में आकर सपोर्ट करना चाहते हैं, जिस पर अब्दू को कहा गया कि स्टैन अब्दू को कार्यक्रम में नहीं चाहते हैं।

अभी पढ़ें –Sana Khan: सना खान बनने वाली हैं मां, कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर किया था इशारा

एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट में जाने से रोका

अब्दू ने सोचा कि स्टैन टीम से यह एक गलती थी, फिर उन्होंने एक गेस्ट के रूप में एक टिकट के साथ कॉन्सर्ट पर जाने की कोशिश की। वहां स्टैन ने मैनेजर से कहा कि इन्हें दूर कर दिया जाए और कार को तोड़ दिया जाए और पैनल को भी तोड़ दिया जाए।

मंडली ने बताई थी वजह

इतना ही नहीं बयान में आगे कहा गया है कि मंडली के मेंबर्स ने अब्दू को बताया था और एमसी स्टैन परेशान थे क्योंकि अब्दू ने उनकी मां के साथ फोटो नहीं ली थी। मंडली ने अब्दू को बताया था कि स्टैन ने कहा कि अब्दू ने बिग बॉस के फिनाले में उनकी मां के साथ तस्वीर नहीं ली और स्टैन इस बात से नाराज थे। अब्दू यह सुनकर परेशान थे क्योंकि जब अब्दू बिग बॉस से बाहर आए तो उनकी पहली कॉल में से एक स्टैन की मां को सलाम के लिए की गई थी और स्टैन को यह बताने के लिए कि स्टैन ठीक कर रहा है।

एक के बाद एक कई विवाद आ रहे सामने

इतना ही नहीं नोट में आगे लिखा है कि स्टैन ने मंडली को बताया था कि अब्दू ने उन्हें अनफॉलो कर दिया था और अपने कोलाब पोस्ट को हटा दिया लेकिन अब्दू ने कभी स्टैन के फॉलो ही नहीं किया और चूंकि स्टैन किसी को फॉलो नहीं करते थे, इसलिए उनके बीच कभी भी इस मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 23, 2023 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.