Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamna Sarif Pics : पिंक लहंगे में कयामत ढाती नजर आईं आमना शरीफ, फैंस के उड़े होश

Aamna Sarif Pics: एक्ट्रेस की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sarif) भले ही अब छोटे पर्दे से दूर हो चुकी हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शेयर की गई इन तस्वीरों […]

Aamna Sarif Pics: एक्ट्रेस की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sarif) भले ही अब छोटे पर्दे से दूर हो चुकी हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर के एथनिक लुक नजर आ रहा है। पिंक कलर का लहंगा पहने आमना अलग अलग पोज़ देती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए – गोकुलधाम में होगा धमाका, ये एक्ट्रेस बन सकती हैं नई दयाबेन!

 

इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इसपर सिल्वर कलर की जूलरी कैरी की हुई है। गले में सिल्वर और व्हाइट मोतियों से बना चौकर पहना हुआ है। तो वहीं कानों में बड़े इयररिंग कैरी किए हुए है।

 

और पढ़िए – शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे संग्राम-पायल, इस अंदाज में नजर आया कपल

 

एक्ट्रेस के हेयर लुक की बात करें तो इसपर चोटी बनाई हुई है। फोटो में आमना कैमरे की ओर देख रही है। आमना शरीफ की इन खूबसूरत अदाओं पर लाखों फैन्स जान छिड़क रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आमना शरीफ ने इन्हें कैप्शन दिया – सी इज़ स्टिलनेस इन ए वर्ल्ड ऑफ चाओस…। इनडोर सेटअप में अपनी दिलकश अदाओं से हुस्न का जलवा बिखेर रही है आमना।

आमना शरीफ का ये लहंगा सेट उन पर काफी जच रहा था, जिसमें वो एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देती दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि आमना शरीफ ने अब तक कई टीवी शोज़, म्यूज़िक वीडियोज़, वेब सीरीज़ और बॉलीवुड मूवीज़ में काम किया है।

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 11, 2022 01:43 PM