--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

- Advertisement -

Munmun Dutta Viral Photo: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता लोगों की सबसे पसंदीदा कालाकर हैं। वो एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। वो अपनी हेल्थ को लेकर भी काफी सावधानी बरतती हैं और वो ऐसा अभी से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से करती आ रही हैं। इसी बीच मुनमुन दत्ता ने अपनी करीब 18 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके पहले टीवी सीरियल ‘हम सब बाराती’ से है। इस फोटो में उनकी टोन्ड बॉडी और ऐब्स ने सभी का ध्यान खींच लिया है। लेकिन इसी बीच दिलचस्प बात तो ये है कि इस फोटो में मुनमुन के साथ दिलीप जोशी यानि कि हमारे ‘जेठालाल’ भी नजर आ रहे हैं। इससे ये साफ पता चलता है कि इन दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है।

 

और पढ़िए – Bade Ache Lagte Hain 2: जल्द ही बंद होने वाला नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर शो!, जानें वजह

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने ‘हम सब बाराती’ (Hum Sab Baraati) सीरियल में मीठी का किरदार निभाया था। ऐसे में उन्होंने सालों बाद फिर से अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है।

मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये सालों पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो दिवंगत ऐक्टर दिन्‍यार कॉन्‍ट्रैक्‍टर (Dinyar Contractor) के साथ नजर आ रही हैं। दिन्यार ने इस शो में वृंदावन मेहता का किरदार निभाकर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी। इस किरदार को निभाने के बाद ही वो घर-घर में काफी पॉपुलर हो गए थे।

 

 और पढ़िए –  शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश ने बदला अपना सरनेम!, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

 

 

मुनमुन ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की हैं। दूसरी तस्वीर में वो डांस स्टेप करती दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने लहंगा चोली पहना हुआ है। वो इस फोटो में खूबसूरत ही नहीं, बल्कि पूरी तरह से फिट भी लग रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘Circa 2004… हम सब बाराती मेमोरीज।’ अब इन फोटोज के वायरल हो जाने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version