Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी से बोर हुए फैंस, शो को बंद करवाने की छेड़ी मुहीम

- Advertisement -

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Off Screen: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hain kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी अब लोगों का खासा पसंद नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर तो फैंस भी अब इस सीरियल को लेकर चर्चाएं करने लगे हैं। बीते कई महीनों से फैंस सोशल मीडिया पर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स को ट्रोल करते दिखाई दिए हैं। लेकिन मेकर्स पर फैंस की ट्रोलिंग का कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। फैंस बार-बार मेकर्स से शो की कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने की मांग कर रहे हैं। वहीं मेकर्स भी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट ला रहे हैं, लेकिन इसका कोई भी असर दर्शकों पर नहीं पड़ रहा है। सम्राट की मौत के बाद से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी पूरी तरह बदल गई है। इन दिनों इस सीरियल की कहानी पूरी तरह से सेरोगेसी ट्रेक पर आकर टीक गई है।

 

 

और पढ़िएMika Di Votti: उमर रियाज की गर्लफ्रेंड का मीका सिंह पर आया दिल, जल्द करेंगी शादी?

 

जल्द ही पाखी, विराट के बच्चे की सेरोगेट मदर बनने वाली है। हालांकि शो में आए इस बदलाव को देखने के बाद भी फैंस खुद को सेटिस्फाई नहीं कर पा रहे हैं। फैंस का मानना है कि पाखी को बीच में लाकर विराट और सई की लव स्टोरी को मेकर्स बर्बाद कर रहे हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में पाखी को कुछ भी कर के विराट और सई की लव स्टोरी के बीच में लाने की कोशिश की जा रही है।

 

और पढ़िएAvika Gor: इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं अविका गोर

 

 

मेकर्स की इस हरकत ने फैंस को भड़का दिया है। फैंस अब लगातार सोशल मीडिया पर चैनल से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ को बंद करने की मांग करने लगे हैं। क्योंकि फैंस का ये मानना है कि सेरोगेसी ट्रैक को बीच में लाकर मेकर्स ने सई और विराट की लव स्टोरी को एकदम से बर्बाद कर दिया है। इसी वजह से लोगों में काफी गुस्सा भी है और अब तो हर कोई मेकर्स को लताड़ लगाता दिखाई दे रहा है।

वहीं आपको बता दें कि सई और विराट ने गीता को अपने बच्चे की सेरोगेट मदर के तौर पर चुना है। लेकिन ये बात भवानी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। इसी वजह से वो पाखी को ही सई और विराट के बच्चे की सेरोगेट मदर बनाना चाहती है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts